धनवान बनने के लिए इस तरह करें पान का इस्तेमाल

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 11:17 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

पान का नाम सुनते ही मुंह में मिठास का अनुभव होने लगता है। बनारसी पान के दिवाने तो आपको विश्व भर में मिल जाएंगे। बॉलीवुड में तो पान की तारीफ में पान खाकर अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक ने ठुमके तक लगा दिए। शादी-ब्याह में तो पान के बिना दावत अधूरी सी लगती है। बात करें पूजा-पाठ की तो न केवल ईश्वर की उपासना बल्कि शुभ काम भी पान के अभाव में अधूरे हैं। क्या आप जानते हैं पान का पत्ता आपकी लाइफ को टेंशन फ्री रखने के साथ-साथ धनवान भी बना सकता है। इसके अलावा इसमें है चमत्कारिक लाभ आइए जानें-

PunjabKesari Connection of Sweet Pan and astrology

घर में धन की कमी, रोग, शोक अथवा क्लेश रहता है तो पान के पत्तों को गंगा जल से धोकर पवित्र करके तोरण बना लें। अब इसे घर के प्रवेश द्वार पर लगा लें, सकारात्मकता का वास होगा और लक्ष्मी का आगमन होगा। ध्यान रखें, इन पत्तों को मुरझाने से पहले बदल लें। कभी भी सुखे पत्ते नहीं टांगने चाहिए।

बनते काम बिगड़ने लगे या नज़र लग जाए तो पान के पत्ते में गुलाब की सात पंखुड़ियां रखें और खा लें। जितनी भी नकारात्मक उर्जा आप पर हावी होगी, वे समाप्त हो जाएगी।

मैरिड लाइफ में प्यार और रोमांस बढ़ाने के लिए बप्पा को मीठा पान चढ़ाएं।

PunjabKesari Connection of Sweet Pan and astrology

बुधवार को गणेश मंदिर में पान के पत्ते, सुपारी और इलायची चढ़ाने से हर काम में सफलता मिलती है।

शुक्रवार के दिन मां जगदंबे को मीठे पान का भोग लगाने से सभी इच्छाएं पूरी होती हैं। ये प्रयोग लगातार सात शुक्रवार तक करना है। 

बिजनेस में नुकसान हो रहा है तो मंगलवार और शनिवार के दिन हनुमान जी को मीठे पान का भोग लगाएं।

PunjabKesari Connection of Sweet Pan and astrology


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News