Budh Margi: बुध की वक्री चाल, मचाएगी इन राशियों के जीवन में धमाल !

punjabkesari.in Saturday, Sep 16, 2023 - 11:33 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Budh Margi 2023: ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार कई ग्रहों का राशि परिवर्तन बेहद खास होता है। हर माह कोई न कोई ग्रह गोचर अवश्य करता है। जिस वजह से कुछ जातकों को नकारात्मक और कुछ को सकारात्मक परिणाम देखने को मिलते हैं। इस लिहाज से सितंबर का महीना बेहद खास होने वाला है। बता दें कि आज 16 सितंबर को ग्रहों के राजकुमार बुध राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। बुध कन्या और मिथुन राशि के स्वामी होते हैं और ये व्यक्ति को बुद्धि और ज्ञान प्रदान करते हैं। तो चलिए जानते हैं बुध का मार्गी होना किन राशियों के जीवन में परिवर्तन लेकर आया है।

PunjabKesari Budh Margi

These are those zodiac signs ये हैं वो राशियां
Taurus वृष राशि: बुध के इस गोचर से वृष राशि के जातकों को करियर के रास्ते में सफलता प्राप्त होगी। विदेश जाने के अवसर भी मिलने की संभावना है। आगे बढ़ने के और भी बहुत से मौके मिलेंगे। हर कार्यों को सफलतापूर्वक कर लेंगे।

Gemini मिथुन राशि: नौकरीपेशा लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। व्यापार में जो भी मेहनत करेंगे, उसके उचित परिणाम मिलेंगे। बहुत से नए अवसर पाकर मन बहुत प्रसन्न रहेगा।

Leo सिंह राशि: करियर में कामयाबी जल्द ही आपके कदम चूमेगी। छात्रों को परीक्षा के बढ़िया परिणाम मिलेंगे। नया वाहन खरीदने के लिए समय बहुत उच्च है। किसी भी काम के लिए माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा।

Sagittarius धनु राशि: धनु राशि के जातक जो नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें नौकरी मिल सकती है। जो भी निर्णय लेंगे वो सही साबित होगा। अगर ऑनलाइन कोई काम कर रहे हैं तो उसमें मुनाफा संभव है।

PunjabKesari Budh Margi

Aquarius कुम्भ राशि: कुम्भ राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में इसके सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। आपके काम की तारीफ हर जगह होगी। जीवन में ऊर्जा का स्तर बढ़ता हुआ दिखाई देगा। मेहनत के उचित परिणाम संभव हैं।

Pisces मीन राशि: मीन राशि के जातक अपने हर काम को बहुत ही बढ़िया तरीके से करेंगे। अपनी जॉब को लेकर काफी संतुष्ट रहेंगे। छात्रों के लिए समय काफी शुभ रहने वाला है। सफलता प्राप्त करने के लिए समय बहुत बढ़िया है।

PunjabKesari Budh Margi


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News