Ayodhya Ram mandir : मंदिर न्यास में जमीन मामले को आप ने बताया घोटाला

2021-06-15T09:13:39.523

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

नई दिल्ली (नवोदय टाइम्स): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने सोमवार को राममंदिर न्यास से अयोध्या में प्रस्तावित धर्मस्थल के लिए उसके द्वारा कथित ऊंचे दाम पर की गई भूखंड की खरीद के सिलसिले में स्पष्टीकरण मांगा। उन्होंने इसे घोटाला करार देते हुए आप नेता ने कहा कि मंदिर का निर्माण लोगों के चंदे से किया जा रहा है, ऐसे में उनकी मेहनत की कमाई के पैसे का दुरूपयोग नहीं किया जाना चाहिए। 

PunjabKesari Ayodhya Ram mandir

बता दें कि एक दिन पहले ही आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया था कि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र न्यास के महासचिव चंपत राय ने संस्था के सदस्य अनिल मिश्रा की मदद से दो करोड़ रुपए की 1.208 हेक्टेयर जमीन 18 करोड़ रुपए में खरीदी। उन्होंने और समाजवादी पार्टी के नेता पवन पांडे ने इसे धन शोधन करार दिया और इसकी सीबीआई और ईडी से जांच की मांग रखी। मनीष सिसोदिया ने सोमवार को प्रेस वार्ता कर कहा कि न्यास लोगों की भावना के साथ खिलवाड़ न करे। उन्होने बताया कि राम जन्मभूमि न्यास ने 18.5 करोड़ रूपए में एक भूखंड खरीदा। न्यास द्वारा खरीदे जाने से महज पांच मिनट पहले उसे दो करोड़ रूपये में बेचा गया था। 

PunjabKesari Ayodhya Ram mandir

उन्होने बताया कि राममंदिर निर्माण के के लिए इस जमीन की खरीद में घोटाला हुआ। रामजन्मभूमि न्यास को जरूर स्पष्ट करना चाहिए कि इतने ऊंचे दाम पर जमीन क्यों खरीदी गई। मंदिर का निर्माण लोगों द्वारा दिये गए चंदे से किया जा रहा है और उससे उनकी भावनाएं जुड़ी हैं।

PunjabKesari Ayodhya Ram mandir


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News