Jai Shree Ram Chants in IPL 2023 Final: ‘आदिपुरुष’ से आई.पी.एल. फिनाले में गूंजे ‘जय श्री राम’ के नारे

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 09:19 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Jai Shree Ram Chants in IPL 2023 Final: ‘आदिपुरुष’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह अब एक भावना है, इसका उदाहरण अहमदाबाद में आई.पी.एल. फिनाले मैच के दौरान देखने को मिला, जहां प्रशंसक ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए स्टेडियम में देखे गए। पूरा स्टेडियम ‘जय श्री राम’ के नारों से गूंजता रहा। वास्तव में यह क्षण अविस्मरणीय था, क्योंकि प्रशंसकों ने खेल के लिए एक सांझा जुनून का जश्न मनाया। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

ये दृश्य सोशल मीडिया पर लाइव हो गए। यह फिल्म 16 जून को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है। शायद ही कभी कोई फिल्म रिलीज से पहले इतना शक्तिशाली प्रभाव डालती हुई देखी गई हो। ‘आदिपुरुष’ के मामले में ऐसा हो रहा है, क्योंकि ‘जय श्री राम’ एक गीत नहीं है, यह एक भावना को दर्शाता है, जिसे हम सभी पहचान सकते हैं, चाहे हम कहीं से भी आए हों। 

‘आदिपुरुष’ ओम राऊत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राऊत, प्रसाद सुतार, और यूवी क्रिएशंस के राजेश नायर रैट्रोफाइल्स, प्रमोद और वामसी द्वारा निर्मित है, 16 जून, 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज होगी।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News