लव राशिफल 21 अप्रैल- किसी दिन बनेगी हमारी कहानी...

2021-04-21T07:21:08.08

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव रिलेशन को शुरु करने से पहले एक-दूसरे को समझें, फिर रिश्ते को आगे बढ़ाएं। दंपत्ति अपने संबंधों में ठहराव महसूस करेंगे।

वृष- आज साथी के प्रति आपकी भावनाएं समुद्र की तरह हिचकोले खाएंगी। जो लव लाइफ के लिए सही नहीं है। संबंधों में दरार भी आ सकती है।

मिथुन- आज लव लाइफ का भविष्य सुनहरा दिख रहा है। सारा दिन बहुत अच्छे से व्यतित होगा। बहुत लंबे समय के बाद साथी के साथ एकांत में समय व्यतित करने को मिलेगा।

कर्क- आज सिंगल लोगों के डबल होने के योग बन रहे हैं। उन्हें मनचाहे लव पार्टनर का साथ मिलेगा। अन्य का दिन रोमांस से भरपूर रहने वाला है।

सिंह- आज मैरिड लोगों को ज़रा संभल कर रहने की जरुरत है। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की शुरुआत होने के आसार हैं। जो लंबे समय तक चलेंगे और गृहस्थी खराब करेंगे।

कन्या- आज रुठे हुए साथी को प्रसन्न करने के लिए कोई खास तोहफा दें। वो आपकी सूझ-बूझ की बहुत सराहना करेंगे।

तुला- आज वर्क प्लेस पर कोई बड़ा मुनाफा या प्रमोशन की खुशी से सारा दिन बहुत बढ़िया रहेगा। साथी के साथ मिलकर इस मूवमेंट को एंजॉय करेंगे।

वृश्चिक- आज जीवनसाथी के साथ सर्दी के मौसम में कहीं विदेश यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। चाहे यात्रा पर जाने में लंबा वक्त है लेकिन उसकी खुशी को बहुत एंजॉय करेंगे।

धनु- लव पार्टनर की खोज कर रहे मनचलों के लिए आज का दिन भाग्यशाली साबित हो सकता है। टाइम पास के लिए साथी मिलने से बड़ी राहत का अनुभव करेंगे।

मकर- जो लोग शादी न होने से परेशान हैं, आज उनकी खोज पूरी हो सकती है। रिलेशन में रह रहें हैं तो घर पर शादी की बात करने के लिए दिन अच्छा है। बात बन जाएगी।

कुंभ- आज सारा दिन बहुत खुशनुमा ढंग से व्यतित होने वाला है। लंबे समय से चला आ रहा आपका आकर्षण प्रेम प्रसंग में बदलने की संभावना है। मौके का लाभ उठाने के लिए तैयार रहें।

मीन- आपको अपना रिलेशन आगे बढ़ाना है या नहीं आज इस मामले में निर्णय लेना आपके भविष्य के लिए बहुत अच्छा रहेगा। मैरिड लाइफ में उतार-चढ़ाव आएंगे।

 

 


Content Writer

Niyati Bhandari

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static