Valentine Love horoscope: जवान मौसम गुजर न जाए करीब आ जाओ

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 06:49 AM (IST)

Follow us on Instagram

मेष- यदि आप एक से ज्यादा अफेयर के चक्कर में रहते हैं तो आज ज़रा संभल कर रहें। वेलेंटाइन का स्पेशल दिन आपकी पोल खोल सकता है। छोटी सी भूल बड़ा हंगामा कर सकती है।

वृष- मैरिड-अनमैरिड के लिए समय अच्छा कहा जा सकता है। बीते हुए कल में जो गलतियां हुई हैं, उनसे सबक लेते हुए आगे बढ़ें। बेकार की बातों में खुद को न उलझाएं।   

मिथुन- आज वेलेंटाइन के खास मौके पर आपको अकेलापन महसूस हो सकता है। पार्टनर को लेकर इनसिक्योरिटी की फिलिंग बनी रहेगी। बेकार का डर दिल से निकाल देने में ही भलाई है।  

कर्क- प्रेम-संबंधों को लेकर कोई भी फैसला सोच-समझकर करें। वेलेंटाइन का लाभ उठाने के चक्कर में कोई गलत फैसला न कर लें। भावनाओं में बदलाव हो सकता है। 

सिंह- वेलेंटाइन के दिन प्यार की राह पर फूंक-फूंक कर कदम रखें। अपने स्वभाव में मधुरता रखें। पार्टनर को खास गिफ्ट या सरप्राइज दें, जिससे उनका मूड बन जाए।  

कन्या- लव लाइफ में उतार-चढ़ाव रहेंगे। आज के दिन को अच्छा या बुरा बनाना आप पर निर्भर करता है। ये एक पहेली है की पार्टनर की भावनाएं समझने में आप पास होते हैं या फेल।

तुला- वेलेंटाइन पर अपने प्यार का इज़हार किसी खास तोहफे के साथ करें। इससे आपसी प्रेम और सौहार्द बढ़ेगा। प्रेम की डगर आसान रहेगी। जैसा आपने सोचा है, वैसा ही होगा। 

वृश्चिक- वेलेंटाइन पर पार्टनर को प्रपोज करना हो या घर पर शादी की बात करना, दोनों के लिए दिन बहुत अच्छा है। आज आपका दिन प्यार और रोमांस से भरा रहेगा। इंजॉय करने के लिए तैयार रहें। 

धनु- आज वेलेंटाइन पर पार्टनर से कोई भी उम्मीद करने से पहले ये सोचें की आप उनके लिए क्या स्पेशल कर रहे हैं। उन्हें खुश करने का प्रयास करें। अपनी लाइफ से जुड़ा कोई भी बड़ा फैसला न करें। 

मकर- वेलेंटाइन पर प्रेक्टीकल होने की कोशिश करें, भावनाओं में बहेंगे तो खुद का नुकसान करेंगे। कहीं ऐसा न हो की छोटी सी भूल पार्टनर से दूरी बना दे। अपना ध्यान आप रखें।

कुंभ- वेलेंटाइन का प्यार भरा दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। मनचाहे साथी से प्रपोजल मिल सकता है। रिलेशनशिप में हैं तो आज बहुत मस्ती करने वाले हैं। मैरिड लाइफ में सुखद बदलाव आएगा। 

मीन- आज जोर-शोर से वेलेंटाइन डे को मनाने की तैयारी पूरी रखें। किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। जो लंबे समय से दिल में है, उसे पूरा करने के लिए दिन बहुत बढ़िया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News