लव राशिफल: रोमांस और दांपत्य जीवन के रेगिस्तान में खिलेंगे प्यार के फूल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 28, 2021 - 08:00 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- कहने को तो प्यार सिर्फ एक अहसास है, जिसे शब्दों में बयान करना मुश्किल है। आपका साथी इस मामले में कमजोर हो सकता है, उनसे अपने दिल की बात शेयर करें। तभी प्यार के रेगिस्तान में प्यार के फूल खिलेंगे। 

वृष- अपने साथी के मन की बात को गहराइयों से महसूस करें। जरुरी नहीं वो शब्दों से कुछ कहते नहीं तो दिल में फीलिंग्स नहीं हैं। उन्हें ओपन करने के लिए आपको खुद से पहल करनी होगी। 

मिथुन- रोमांस को एक्सप्रेस करने के लिए फिल्मों की तरह खुलकर फिल्मांकन करना जरुरी नहीं होता लेकिन हिचक के घेरे में भी न रहें। कुछ बातें जाहिर करने में ही समझदारी होती है। तभी रोमांस के रोमांच का आनंद ले सकेंगे।

कर्क- अपनी सेहत को लेकर परेशान न हो, साथी द्वारा की गई देखभाल आपकी जीने की इच्छा बढ़ा देगी। उनके प्यार को दिल की गहराइयों से महसूस करेंगे। जल्दी ही खुशनुमा दिन लौट कर आएंगे। 

सिंह- आज साथी से दूर रहना पड़ सकता है। अपना चुंबकीय आकर्षण बनाए रखने के लिए आपको उनसे रोमांस कब और कैसे हुआ, ऐसे हसीन लम्हों को याद करके अपना और उनका दिन यादगार बना सकते हैं। 

कन्या- अकेलेपन की उदासियों को खुद पर हावी न होने दें। जीवन में रंग भरने के लिए आज कोई ऐसा सरप्राइज प्लान कर सकते हैं, जिससे साथी आपके सम्मोहन में जकड़ जाएं। चैटिंग और एसएमएस का यूज भी सुखद रहेगा।

तुला- आज हाईटेक रोमांस का जमाना है, फिर भी डेटिंग करते समय थोड़ा ध्यान रखें। फालतू के पचड़े में पड़ सकते हैं। मैरिड लाइफ में रंगीनी छाई रहेगी। कहीं दूर-दराज की यात्रा का प्रोग्राम बन सकता है।

वृश्चिक- ख्वाबों की दुनिया से बाहर आएं। रोमांचक कहानियां और फिल्में यथार्थ नहीं होती। जिंदगी की सच्चाई को खुलकर स्वीकार और महसूस करें। तभी आप लव लाइफ का आनंद ले सकेंगे। 

धनु- रोजमर्रा के जीवन में बढ़ती व्यस्तता आपकी रोमांटिक लाइफ को अंधकार की ओर ले जा रही है। थोड़ा संभले और हर रोज़ कुछ खास पल ऐसे निकालें, जो आप और पार्टनर एक-दूसरे के लिए निकालें।  

मकर- साथी द्वारा की गई एक प्यारी सी और छोटी बात आपका दिन बना देगी। सारा दिन उस बात को याद कर तन और मन प्रसन्न रहेगा। मन में जोश और उत्साह के साथ कुछ रोमांटिक प्लान करें और खूबसूरत लम्हों का आनंद लें।

कुंभ- आपको और साथी को ब्रेक की जरूरत है। इससे न केवल आप अपनी व्यस्तताओं से ऊभरेंगे बल्कि लाइफ से हताशा और निराशा भी समाप्त होगी।   

मीन- आज साथी द्वारा की गई मीठी छेड़छाड़ रोम-रोम पुलकित करेगी। जिससे लव लाइफ में प्यार बढ़ेगा और रोमांस के लिए बहुत सारा वक्त मिलेगा। कैंडल लाइट डिनर पर जाकर रात को रोमांटिक बनाया जा सकता है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News