लव राशिफल- फिज़ाओं में घुलेगी प्यार की खुशबू

2020-01-18T09:06:33.603

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- अपने पार्टनर की बातों को ध्यान से सुनें और उनसे कोई भी बात छुपानी नहीं चाहिए। हालांकि इस साल फरवरी का महीना आपके लिए भाग्यशाली रहेगा और इस समय आप अपने दिल के किसी करीबी शख्स के साथ डेट पर जा सकते हैं। 

वृष- अपने अहम को दूर रखते हुए छोटी-छोटी बातों पर न उलझे इससे आपके प्रेम जीवन को इस साल ऊंचाईयां मिल सकती हैं। एक दूसरे के साथ समय बिताएं और रिश्ते में ईमानदार रहेंगे। मगर प्रेम में कुछ सीमाओं का ध्यान रखें औ अपने साथी के विश्वास को बनाए रखें।  

मिथुन- परिवार और प्रेमी के बीच तालमेल बिठाकर चलने की जरुरत है। हालांकि आपके काम में ज्यादा व्यस्त होने के कारण प्रेमी आपसे नाराज़ हो सकता है। इसकी वजह से आप दोनों के बीच झगड़ा होने की भी संभावना है। शांति से अपने प्रेमी को समझाने की ज़रूरत है।

कर्क- प्रेमी/प्रेमिका के एक दूसरे के प्रति बहुत अच्छे व्यवहार रखेंगे। जिसके कारण आप उनके साथ अच्छा समय व्यतीत कर पाएंगे और दोनों के बीच प्यार और रोमांस भी बढ़ेगा। आज पार्टनर में एक अच्छा दोस्त नज़र आएगा, जिससे आपसी रिश्ता एक खूबसूरत मोड़ लेगा।

सिंह- इस राशि के लोग नया रिश्ता बना सकते हैं। अगर आप किसी रिश्ते में हैं और इसे आगे बढ़ाना चाहते हैं तो पुरानी गलतियों को दोहराने से बचें। अपने पार्टनर से भावनात्मक रूप से जुड़ सकते हैं।

कन्या- पार्टनर के नज़दीक आएंगे। जिंदगी में आपके साथी के प्रभाव का अहसास होगा। कुछ परेशानियां आपके प्रेम जीवन में आ सकती हैं लेकिन इन परेशानियों को आप अपनी सूझबूझ से दूर कर लेंगे।

तुला- समयकाल आपके प्रेम जीवन के लिए अच्छा रहेगा। प्रेम में पड़े जातकों को अच्छे फल प्राप्त होंगे। प्रेमी या प्रेमिका से शादी करना चाहते हैं तो आज दौरान उनसे शादी की बात कर सकते हैं। 

वृश्चिक- जो लंबे समय से प्रेम संबंध में हैं उनके जीवन में छोटी-मोटी परेशानियां आ सकती हैं, हालांकि इससे आपके रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा बल्कि इससे आपके रिश्ते को और मज़बूती मिलेगी।

धनु- खुद को अपने साथी के बहुत करीब पाएंगे। इस दौरान अपने पार्टनर से शादी की बात कर सकते हैं। हालांकि आपको शादी का निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार कर लेना चाहिए। 

मकर- प्रेमी जातकों के बीच प्रेम और समर्पण का भाव बना रहेगा। जो जातक अपने साथी से दूर रहते हैं उनके प्रेम में भी इस समय गहराई आ सकती है, दूरियों का आप पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। 

कुंभ- पार्टनर की भावनाओं को समझ पाएंगे और वो भी आपकी भावनाओं की कद्र करेगा। हालांकि शुरुआत में आपको कुछ परेशानियों से दो चार हेना पड़ सकता है। अपने आप पर काबू रखना होगा। आपके पार्टनर और आपके बीच किसी और को नहीं आने दें।

मीन- स्थितियां आपके पक्ष में होंगी। पार्टनर को आपको पूरा सम्मान देंगे। इसके साथ ही आपको अपने मन की बातों को अपने साथी के साथ शेयर करें इससे दोनों के बीच कभी गलतफहमियां नहीं आएंगी।


Jyoti

Related News