पानी से जुड़ते हैं घर में संबंध और धन, आईए जानें कैसे?

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2015 - 08:27 AM (IST)

घर की महिलाएं साक्षात देवी का रूप होती हैं। उन्हीं से पुरूष की शक्ति जुड़ी होती है। पत्नियां पति की लंबी उम्र के लिए सिंदूर से मांग सजाती हैं। क्या आप जानते हैं इस सिंदूर से आपके व्यापार की भी उम्र लंबी हो सकती है। व्यापार में किसी तरह की भी रूकावट आ रही हो तो अपने काम करने के स्थान पर अपनी पत्नि की मांग का सिंदूर लें उसे एक बोतल पानी में हल्दी के साथ डालकर रखें। इस बोतल को किसी भी स्थान पर छुपा कर रख दें किसी की भी इस पर नजर नहीं पड़नी चाहिए।

बच्चे पढ़ाई से जी चुराते हों या उस को बुरी नजर लगी हो तो ऐसे में एक बड़े मुंह वाली बोतल लेकर उसमें एक गोमती चक्र डालकर उस बोतल को बच्चा जहां बैठकर पढ़ाई करता है उस स्थान पर छुपा कर रख दें। ध्यान रखें बच्चे की भी उस बोतल पर निगाह न पड़े और पड़ भी जाए तो उसे इस विषय पर कुछ न बताएं।

आत्ममंथन करें: आप ज्योतिष में विश्वास करते हैं या अंधविश्वास

जिंदगी उतार-चढ़ाव का नाम है, जिस में खुशी और गम एकसाथ होते हैं। पति-पत्नी दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं लेकिन कई बार उनकी आपसी तकरार गृह शांति को भंग कर देती है। ऐसे में दंपत्ति अपने कमरे में रात को तांबे का बर्तन पानी भर कर रखें। सुबह उठ कर दोनों आधा-आधा पानी पीएं। शेयरिंग से आपसी संबंध मजबूत बनते हैं विशेषकर झूठा खाने से।

कम कमाई में भी पैसा जोड़ना चाहते हैं तो अपने वॉश रूम में हमेशा एक बाल्टी पानी  भर कर रखें।

घर में सुख-समृद्धि के लिए पीपल के वृक्ष की छाया में खड़े होकर लोहे के बर्तन में जल, चीनी, घी तथा दूध मिला कर पीपल के वृक्ष की जड़ में डालने से घर में चिरकाल तक सुख-समृद्धि रहती है और धन की कमी नहीं होती।

मृत्यु पर विजय दिलाता है : संजीवनी मंत्र


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News