Yes Bank की सेवाएं हुई बहाल, ग्राहक 50 हजार से ज्यादा निकाल सकेंगे कैश

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 06:12 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः यस बैंक की सभी बैंकिंग सर्विसेज पर लगे प्रतिबंध हटा लिए गए है। अब सभी ग्राहक अपने खाते से ज्यादा 50 हजार रुपए से ज्यादा निकाल सकते है। साथ ही, अन्य बैंकिंग सेवाओं का भी भरपूर इस्तेमाल कर सकते है। आपको बता दें कि 13 दिन बाद यस बैंक की सभी सर्विसेज को सुचारू से शुरू कर दिया गया है। 5 मार्च की शाम को यस बैंक के बोर्ड को भंग कर दिया गया था और बैंक का पूरा कंट्रोल RBI को सौंप दिया गया। इसके बाद सरकार ने बैंक के लिए नया प्लान लाने का ऐलान किया और प्रशांत कुमार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया। मंगलवार की शाम को प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि बैंक के पास नकदी की कोई कमी नहीं हैं सभी एटीएम फुल है।

PunjabKesari

यस बैंक NEFT, RTGS और IMPS सर्विस
प्रशांत कुमार ने बताया कि यस बैंक की सभी ऑनलाइन सर्विस पूरी तरह से काम कर रही है। बैंक के एटीएम में कैश की कोई कमी नहीं है। यस बैंक का कहना है कि शाम 6 बजे के बाद ग्राहक एटीएम, डेबिट कार्ड, यूपीआई, नेटबैंकिंग और मोबाइल ऐप का इस्तेमाल कर सभी सर्विसेज का इस्तेमाल कर सकते है।

PunjabKesari

यस बैंक में आपका पैसा पूरी तरह सुरक्षित
RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि यस बैंक डिपॉजिटर्स की पूंजी पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने कहा, 'मैं कहना चाहता हूं कि भारत में बैंकिंग सेक्टर पूरी तरह से सुरक्षित है। पब्लिक सेक्टर से लेकर प्राइवेट सेक्टर तक के सभी बैंक पूरी तरह से सुरक्षित हैं। इसे लेकर किसी भी​ डिपॉजिटर को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News