जी एंटरटेनमेंट ने 50% एम्प्लॉइज को नौकरी से निकाला, ऑपरेटिंग मार्जिन के लिए की गई छंटनी

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 05:51 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः जी एंटरटेनमेंट ने बेंगलुरु स्थित अपने टेक्नोलॉजी एंड इनोवेशन सेंटर (TIC) के 50% एम्प्लॉइज को नौकरी से निकाल दिया है। कंपनी ने यह छंटनी कॉस्ट कटिंग यानी लागत में कटौती और अपने ऑपरेटिंग मार्जिन को बढ़ाने के लिए किया है। जी ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में इसके बारे में जानकारी दी है।

कंपनी का कहना है कि जी एंटरटेनमेंट के बोर्ड से मिली गाइडेंस के बाद TIC को रिस्ट्रक्चर किया गया है। ZEE बोर्ड ने हाल ही में मैनेजमेंट टीम से वित्त वर्ष 2025 के लिए TIC के खर्च को ₹600 करोड़ से 50% कम करने को कहा था।

पुनीत गोयनका बोले- हम एक्सेप्शनल कंटेंट बनाने पर फोकस्ड

जी के MD और CEO पुनीत गोयनका ने कहा- हम एक्सेप्शनल कंटेंट बनाने पर फोकस्ड हैं। इसे अचीव करने के लिए हमें एक क्रिएटिव एप्रोच, डिटेल्ड कंज्यूमर इनसाइड और फ्यूचरिस्टिक टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस के मिक्सअप की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि ये कदम कंपनी के लिए कंटिन्यू ग्रोथ को बढ़ावा देने के लिए रिसोर्सेज को अनुकूलित करने और कॉस्ट इफैक्टिव स्ट्रक्चर तक पहुंचने के अप्रोच के अनुरूप हैं। TIC की सुव्यवस्थित टीम अब केवल कंटेंट क्रिएशन, डिस्ट्रीब्यूशन और मोनेटाइजेशन की प्रोसेस में हमें सक्षम और सशक्त बनाने पर ध्यान केंद्रित करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News