रेल बजट में नहीं होगा किसी भी नई ट्रेन का ऐलान!

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2016 - 10:47 AM (IST)

नई दिल्लीः 25 फरवरी को पेश होने वाले रेल बजट से इस बार आम लोगों को निराशा हो सकती है क्योंकि इस बार भी रेल बजट में किसी भी नई ट्रेन को चलाने की घोषणा नहीं हो रही है।

 

सोमवार को निजी कार्यों से इलाहाबाद पहुंचे रेल राज्य मंत्री ने संक्षिप्त मुलाकात के दौरान स्पष्ट किया कि इस बार रेल बजट में किसी भी नई ट्रेन को चलाने की घोषणा नहीं हो रही है। सरकार का पूरा ध्यान रेलवे के इंफ्रास्ट्रक्चर पर है।

 

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा सोमवार को इलाहाबाद में निजी कार्यों से पहुंचे थे। दोपहर बाद सिविल लाइंस स्थित एक होटल में रेल राज्यमंत्री से बजट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट किया कि वे इस बारे में कुछ नहीं बोलेंगे।

 

रेल बजट में नई ट्रेन चलाने के सवाल पर उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि पहले यह परंपरा रही होगी लेकिन एनडीए गर्वनमेंट के रेल बजट में ऐसा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि इस बार भी किसी नई ट्रेन को चलाने का ऐलान नहीं किया जाएगा।

 

आपको बतां दे कि पिछले साल भी रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने रेल बजट के दौरान किसी भी नई ट्रेन को चलाने की घोषणा नहीं की थी। हालांकि बाद में कुछ-कुछ अंतराल के दौरान देश भर के विभिन्न प्रांतों में कई ट्रेनें चलाई गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News