स्वदेशी की वकालत करने वाले बाबा रामदेव ने किया स्पेन की इस कंपनी के साथ करार

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2017 - 11:13 AM (IST)

नई दिल्लीः बाबा रामदेव की पतंजलि आयुर्वेद ने स्पेन की बाथरूम उत्पाद बनाने वाली कंपनी परीवेयर के साथ बाथरूम के लिए नल, बाथ-टब, वॉश-बेसिन, कमोड इत्यादि खरीदने के लिए गठबंधन किया है। इस करार के तहत स्पेन की कंपनी देशभर में बाबा रामदेव के चल रहे कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट्स के लिए इन उत्पादों की सप्लाई करेगी।

स्नानघर में काम आने वाले उत्पाद बनाने वाले कंपनी परीवेयर ने कहा है कि उसने पतंजलि आयुर्वेद के साथ करार किया है। इसके तहत कंपनी देशभर में पतंजलि की विभिन्न परियोजनाओं के लिए स्नानघरों के नल, टब, वॉश-बेसिन और अन्य उत्पाद की आपूर्ति करेगी। बता दें कि परीवेयर स्पेन स्थित कंपनी रोका की पूर्ण स्वामित्व वाली इकाई है।

क्या कहा कंपनी ने 
रोका बॉथरूम प्राडक्टस के प्रबंध निदेशक के.ई. रंगनाथन ने इस अवसर पर कहा कि गठबंधन के तहत पतंजलि की देशभर में बनने सभी परियोजनाओं में परीवेयर के वॉशबेसिन, नल, टब आदि की आपूर्ति की जाएगी। हम पतंजलि के साथ गठबंधन करके काफी उत्साहित हैं। पतंजलि को उसके गुणवत्तापरक मेक इन इंडिया उत्पादों के लिए काफी पसंद किया जाता है। यह हमारे लिए गर्व का क्षण है कि हमें पतंजलि की भारत में बनने वाली तमाम परियोजनाओं में स्नानघर उत्पादों की आपूर्ति का अवसर मिला है।

कारोबार को दोगुना करने का लक्ष्य
कंपनी का वर्ष 2020 तक भारत में अपना कारोबार दोगुना कर 2,000 करोड़ रुपए तक बढ़ाने का लक्ष्य है। उन्होंने कहा, हम नए निवेश के साथ अपनी विनिर्माण क्षमता को बढ़ा रहे हैं, इसके साथ उत्पाद मांग को पूरा करने के लिए नई इकाइयों का अधिग्रहण भी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News