NCLAT ने भूषण पावर के लिए संशोधित बोली जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ाई

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 04:52 PM (IST)

नई दिल्लीः राष्ट्रीय कंपनी विधि अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) ने कर्ज बोझ तले दबी भूषण पावर एंड स्टील के लिए संशोधित बोली जमा करने की अंतिम तिथि एक सप्ताह के लिए बढ़ा दी है। न्यायाधिकरण ने टाटा स्टील की याचिका पर आज यह फैसला किया।

एनसीएलएटी ने अपने पहले के आदेश में सुधार करते हुए कहा कि अब तीनों बोलीदाता टाटा स्टील, लिबर्टी हाउस और जेएसडब्ल्यू भूषण पावर एंड स्टील लिमिटेड (बीपीएसएल) के लिए संशोधित बोली 13 अगस्त तक जमा कर सकते हैं। इससे पहले, एक अगस्त को न्यायमूर्ति एसजे मुखोपाध्याय की अध्यक्षता वाली एनसीएलएटी की पीठ ने तीनों बोली लगाने वालों को 6 अगस्त तक संशोधित बोली जमा करने की अनुमति दी थी। हालांकि, टाटा स्टील ने न्यायाधिकरण के इस फैसले को उच्चतम न्यायालय में चुनौती दी और पेशकश में संशोधन का विरोध किया है। टाटा समूह बीपीएसएल के लिए सबसे बड़ी बोलीदाता के रूप में उभरी थी।

एनसीएलएटी की कार्यवाही के दौरान टाटा स्टील की ओर से पेश वकील ने कहा कि एक अगस्त के आदेश के खिलाफ उसकी याचिका शीर्ष न्यायालय में पड़ी है, इस पर शुक्रवार तक सुनवाई होने की उम्मीद है। उसने न्यायाधिकरण से संशोधित बोली जमा करने की तिथि बढ़ाने का अनुरोध किया। इसके बाद एनसीएलटी ने बोली जमा करने की समयसीमा को एक सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News