Jio: 509 के रिचार्ज पर इस कारण कम मिल रहा डाटा

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2017 - 12:31 PM (IST)

नई दिल्लीः ये सभी को मालूम है कि रिलायंस जियो की सेवाएं अब मुफ्त नहीं रही, हालांकि कंपनी ने यूजर्स के लिए बेहतर ऑफर्स दिए हैं। जियो समर सरप्राइज ऑफर में प्राइम यूजर को 303 या 499 रुपए के रिचार्ज पर 3 महीने की सेवाएं की दी जा रही थीं, दूसरी तरफ धन धना धन ऑफर में 309 और 509 रुपये के पैक में हर दिन 4G स्पीड में क्रमशः 1GB और 2GB डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जाता है। लेकिन अब खबर आई है कि कुछ यूजर्स को 509 रुपये के रिचार्ज के बावजूद 4G स्पीड में केवल 1GB डेटा ही उपयोग के लिए मिल रहा है।
 

इस संबंध में जियो के ग्राहक सेवा अधिकारी ने बताया कि, कंपनी अभी तक कस्टमर्स को पूरी तरह से माइग्रेट नहीं कर पाई है, इस वजह से कुछ ग्राहकों को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि कंपनी ने ये नहीं बताया कि इस माइग्रेशन में कंपनी कितना वक्त लेगगा इससे उन ग्राहकों को जरुर झटका लगा है जिन्होंने 2GB डेटा के उपयोग के लिए 509 रुपये का रिचार्ज पैक अपनाया था।

क्या है डाटा कम मिलने के कारण 
अभी तक सभी यूज़र को हैपी न्यू ईयर ऑफर से पोर्ट नहीं किया गया है जिसकी अंतिम तारीख 31 मार्च थी, इस वजह से ऐसा हो रहा है। Jio के हैपी न्यू इयर ऑफर में ग्राहकों को इस्तेमाल के लिए हर दिन 4G स्पीड में 1GB मिलता था. लेकिन जिन जियो प्राइम ग्राहकों को नए जियो समर सरप्राइज़ या धन धना धन ऑफर में पोर्ट नहीं किया गया है, उन्हें 499 या 509 रुपये के रिचार्ज के बावजूद हर दिन 1GB डेटा ही मिल पा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News