इस महीने होंडा दोपहिया वाहनों की हुई रिकॉर्ड तोड़ बिक्री

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2017 - 11:29 AM (IST)

नई दिल्ली: त्यौहारों के आते ही देशभर में धूम मचने लगती है। बाजारों में हर तरह के दुकानदानों की चांदी होने लगती है। सामान की ब्रिक्री इस कदर बढ़ जाती है कि कई बार कुछ रिकॉर्ड भी बनते और टूटते हैं। ऐसे ही इस नवरात्रि के पहले दिन वाहन निर्माता कंपनी होंडा के दोपहिया वाहनों की बिक्री 122 फीसदी बढ़कर 50,000 के आंकड़े को पार कर गई। कंपनी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गणेश चतुर्थी और ओणम के दौरान दोपहिया वाहनों की जबरदस्त बिक्री हुई। इसके बाद अब नवरात्रि के पहले दिन भी वाहनों की रिकॉर्ड तोड़ बिक्री का सिलसिला जारी है।

कंपनी ने नवरात्रि के पहले ही दिन में 52,000 इकाई बेचीं। वहीं पिछले वर्ष कंपनी ने इस दिन 23,702 वाहन बेचे थे। कई महीनों पहले से कंपनी द्वारा शुरू की गई त्यौहारों की तैयारियों पर बात करते हुए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड में वरिष्ठ उपाध्यक्ष यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि नई एसैम्बली लाईन (कर्नाटक प्लान्ट में) की शुरूआत के चलते त्यौहारों से ठीक पहले होंडा का उत्पादन 50,000 इकाई प्रति माह बढ़ गया है। इससे हमारे डीलर त्योहारों की मांग को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

साथ ही होंडा की नैटवर्क विस्तार रणनीतिए 360 डिग्री मार्कीटिंग अभियानों और नए मॉडलों के लॉन्च तथा त्यौहारों के मौके पर पेश किए गए विशेष ऑफर्स के चलते 2017 के त्यौहारों में बिक्री के आंकड़े रिकॉर्ड वृद्धि दर्ज करेंगे। हर त्यौहार में हमारे खरीदारों की संख्या तेजी से बढ़ती है फिर चाहे वह गणेश चतुर्थी हो, ओणम हो या नवरात्रि की शुरूआत।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News