HDFC ने शुरू किया इंडिया होम्स फेयर, देश के 175 डेवलपर्स की प्रॉपर्टी 50 शहरों में ऑन लाइन खरीदें

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 12:17 PM (IST)

नई दिल्ली: त्यौहार के मौसम का लाभ उठाने के लिए आवास वित्त क्षेत्र की कंपनी एचडीएफसी लिमिटेड ने शुक्रवार को कहा कि उसने महीने भर चलने वाले आनलाइन ‘इंडिया होम्स फेयर’ की शुरुआत की है। मेले में 50 से अधिक भारतीय शहरों में चल रही 175 से अधिक डेवलपर्स की 350 से अधिक परियोजनाएं प्रदर्शित की जायेंगी।

लंदन, सिंगापुर और पश्चिम एशिया में रहने वाली सभी प्रवासी भारतीय (एनआरआई) और भारतीय मूल के लोग (पीआईओ) वेबसाइट पर सिर्फ एक क्लिक के माध्यम से भारत में अपने सपनों का घर देख सकते हैं। एचडीएफसी लिमिटेड ने एक बयान में कहा कि इस तरह का आभासी मेला न केवल कई प्रकार की परियोजनाओं को देखने समझने की आसानी से सुविधा प्रदान करता है, बल्कि एक ही मंच पर कई डेवलपर्स के साथ संपर्क में आने, परियोजनाओं की परस्पर तुलना करने, उनकी छंटाई करने में मदद करता है।

वक्तव्य में कहा गया है कि मुंबई, नई दिल्ली, बेंगलुरु, पुणे, चेन्नई, हैदराबाद, लखनऊ विशाखापत्तनम और लुधियाना सहित 350 से अधिक शहरों में परियायेजनायें, फ्लैट, विला और प्लॉट जैसे अलग-अलग विकल्पों को प्रदर्शित किया जायेगा, जिनकी कीमत 35 लाख रुपये से अधिक की होगी।

एचडीएफसी के प्रबंध निदेशक रेणु सूद कर्नाड ने कहा, ‘एचडीएफसी में हमने मांग की वापसी को देखा है। जुलाई 2020 में, एचडीएफसी ने जुलाई 2019 में किये गये कर्ज वितरण का 81 प्रतिशत हासिल किया जो लॉकडाउन और अन्य प्रतिबंधों को देखते हुए, हमारी उम्मीदों से कहीं बेहतर है।’
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News