फ्लिपकार्ट बिग 10 सेल: बड़े ब्रांड्स पर मिल रही बड़ी छूट

punjabkesari.in Monday, May 15, 2017 - 11:50 AM (IST)

नई दिल्लीः ई-कॉमर्स वैबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपनी 10वीं सालगिरह पर Big 10 सेल शुरू की है। यह सेल 14 से 18 मई के बीच रहेगी। कंपनी ने इस दौरान 5 गुना मुनाफा होने की उम्मीद लगाई है। सेल में कई इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स और स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त डिस्काऊंट दिया जा रहा है। कंपनी की डायरेक्टर स्मृति रविचंद्रन ने कहा, “हम कई महीनों से इस सेल की तैयारी कर रहे हैं। यह हमारे लिए बड़ा अवसर है। इस सेल के दौरान हमें अपने मंच पर अन्य दिनों की तुलना में 5 गुना अधिक लेनदेन होने की उम्मीद है।” आपको बता दें कि यह सेल कंपनी के 10 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित की गई है। 

जानें कंपनी की इस सेल में क्या है आपके लिए खास?
- इलैक्ट्रॉनिक सामान के अलावा फैशन, लाइफस्टाइल, घर का साज सज्जा का सामान और किचन का सामान समेत कई और वस्तुएं भारी डिस्काऊंट और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ दी जा रही हैं। कुछ प्रॉडक्ट्स पर एक्सचेंज का ऑफर भी है जबकि कुछ पर केवल छूट है। कई प्रॉडक्ट्स पर ईएमआई का ऑप्शन भी मौजूद है।
- 15 मई यानी आज 12 बजे फ्लिपकार्ट रेडमी नोट 4 को आकर्षक दाम -9999 रुपए- में बेच रही है। फोन्स के मामले में कंपनी ने मिड रेंज फोन, बजट फोन और कई महंगे फोन्स-तीन प्रकार की कैटिगरी- में सामान उतारा है।
- गूगल का फ्लैगशिप स्मार्टफोन पिक्स्ल डिस्काऊंट रेट पर कुछ शर्तों के साथ 43,999 रुपए में भी मिल रहा है। वैसे इसकी असल कीमत 57,000 रुपए के करीब बताई जा रही है। इसका अर्थ हुआ कि इस पर फ्लैट 13,000 रुपए की छूट दी जा रही है।  एक्सचेंज ऑफर के तहत 9000 रुपए का डिस्काऊंट दिया जा रहा है।
- एच.डी.एफ.सी. के क्रैडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी का डिस्काऊंट दिया जा रहा है और फोनपे से पेमेंट करने पर 30 फीसदी तक का कैशबैक दिया जा रहा है
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कंपनी का दावा है कि इस सेल के दौरान iPhone 7 अब तक की सबसे कम कीमत पर मिलेगा।
- वीवो और ओप्पो के स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज ऑफऱ दिए जा रहे हैं। इसके अलावा सोने के सिक्के और बार पर 5 फीसदी का डिस्काऊंट दिया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News