Bharat Benz ने लांच किए नए भारी व्यावसायिक वाहन

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 05:18 PM (IST)

नई दिल्लीः भारत बेंज ब्रांड के तहत भारी व्यावसायिक वाहनों का कारोबार करने वाली कंपनी डैमलर इंडिया कमर्सियल व्हीकल प्राइवेट लिमिटेड ने देश ऑल न्यू हैवी ड्यूटी ट्रक रेंज लांच करने की घोषण की है।

सारे वाहनों का किया गया अपग्रेड
देश में ऊर्जा उत्सर्जन के मानक भारत स्टेज चार (BS-4) को लागू किए जाने के मद्देनजर सभी कंपनियां अपने वाहनों को अपग्रेड कर रही है। इसी क्रम में भारत बेंज के व्यावसायिक वाहन भी अपग्रेड किए गए हैं और इस तक बी.एस. चार मानक के एक हजार से अधिक भारी व्यावसायिक बेच चुकी है। कंपनी ने इस अपग्रेडेशन के लिए वाहनों की कीमतों में भी बढ़ौतरी नहीं की है।

दिल्ली-NCR भारत बेंज का प्रमुख बाजार 
कंपनी के उपाध्यक्ष (विपणन एवं विक्रय) राजाराम कृष्णमूर्ति ने नए ट्रकों को लांच करते हुए कहा कि दिल्ली और एन.सी.आर. भारत बेंज का प्रमुख बाजार बना हुआ है। ऑल-न्यू भारत बेंका हैवी-ड्यूटी ट्रकों के साथ इस क्षेत्र के कई अतिरिक्त ग्राहकों का भरोसा जीतने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने कहा कि BS-4 वाहनों के रखरखाव व्यय भी कम है। इसके अतिरिक्त इनोवेटिव फीचर्रों के एक पूरे समूह के बल पर यह ऑल-न्यू श्रेणी उत्पादकता, दक्षता और सुरक्षा को एक नई ऊंचाई तक ले जाने वाली। 2012 में तीन मॉडलों के साथ शुरुआती लांच के बाद से हैवी-ड्यूटी ट्रक श्रेणी भारत बेंज की ट्रक बिक्री की रीढ़ की हड्डी बन चुकी है। ब्रांड की कामयाब मीडियम-ड्यूटी ट्रक रेंज 2016 में नई जनरेशन के साथ अपग्रेड हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News