Flipkart पर ‘अब हर विश होगी पूरी’ बस एक CLICK से!

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2015 - 01:05 PM (IST)

नई दिल्ली: हर इंसान की कई ख्वाहिशे होती है, लेकिन कई बार हर ख्वाहिश को पूरा कर पाना मुमकिन नहीं होता। अब आप खुद की ही बात करें, तो कई बार हमारे साथ ऐसा होता है, हम सोचते है कि हम अपने घर के लिए, अपने लिए या हमारे किसी अपने के लिए कुछ ऐसा खरीदें जो उनके और हमारे चेहरे पर मुस्कान ला दें, लेकिन हमारी मनचाही चीज हमें नहीं मिल पाती और हमें अपनी ख्वाहिश को मारकर किसी दूसरी चीज से ही गुजारा करना पड़ता है।

पर अब ऐसा नहीं होगा, जी हां, अब आप जो भी सोचगे कि जो भी खरीदना चाहेंगे, आपको वो सब कुछ ‘फिल्पकार्ट’ पर मिलेगा। जी हां, ट्विटर पर भी ‘फिल्पकार्ट’ का सलोगन ‘अब हर विश होगी पूरी’ काफी ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड को यूज करके लोग कमेंट कर रहे है कि ‘फिल्पकार्ट’ पर आप जो भी खरीदना चाहे, सब कुछ मिलेगा। ‘फिल्पकार्ट’ आपकी हर विश पूरी करेगा, चाहे फिर आप कोई ड्रैस खरीदना चाहते, कोई गैजेट, क्रिकेट से जुड़ी कोई चीज या फिर कुछ भी और ये सब ‘फिल्पकार्ट’ पर ऑनलाईन खरीदारी करके आप आसानी से अपने घर ला सकते है। 

हालांकि, इस बात के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि चीज आपको वाकई में अच्छी ही मिले। लेकिन लोग इस हैशटैग के साथ काफी कमेंट कर रहे और कंपनी की जमकर तारीफ कर रहे, तो देर किस बात की आप भी कुछ खरीदकर देख ले, कि आपकी विश पूरी हुई की नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News