स्नैपडील ने ऑनलाइन बेचा 6 करोड़ का घर

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2015 - 11:52 AM (IST)

बेंगलूरः भले ही कुछ लोग अब भी हजारों की खरीददारी भी ऑनलाइन करने में हिचकते हों लेकिन रियल एस्टेट कंपनी मंत्री डिवेलपर्स ने ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील के जरिए 6 करोड़ में पेंटहाऊस बेचा है। इसे भारत में सबसे बड़ी ऑनलाइन डील माना जा रहा है। बेंगलूर स्थित मंत्री डिवेलपर्स ने हाल में ही स्नैपडील के साथ पेंटहाऊस और लग्जरी अपार्टमेंट की ऑनलाइन बिक्री के लिए स्नैपडील के साथ करार किया था। 

कंपनी के एमडी सुशील मंत्री ने डील की जानकारी देते हुए बताया, ''''हम अपने मंत्री एस्पाना प्रॉपर्टीज स्थित साइट पर सबसे महंगी संपत्ति को ऑनलाइन बेचने में सफल हुए हैं। यह हालिया दौर में हुई सबसे बड़ी ऑनलाइन डील है।'''' कंपनी ने जिस पेंटहाऊस को बेचा है, वह स्पेनिश स्टाइल में बना है। जिसमें टाइल्ड कोर्टयार्ड, रेड रूफ और स्विमिंग पूल समेत तमाम आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं। 

मंत्री डिवेलपर्स ने ट्वीट कर बताया कि इस पेंटहाऊस में एक बड़ा बरामदा भी है। इसके अलावा एक बड़ा बागीचा और एक सुंदर झील भी है। स्नैपडील ने अगस्त 2014 में ऑनलाइन प्रॉपर्टी बेचने की शुरूआत की थी। जिसे लोगों ने खासा पसंद किया है।

बीते एक साल से भी कम समय में स्नैपडील के प्रॉपर्टी सैक्शन में 400 फीसदी का इजाफा हुआ है। स्नैपडील के रियल एस्टेट सेक्शन के वीपी अमित माहेश्वरी ने कहा कि हमारे इस सेक्शन को लोग खासा पसंद कर रहे हैं। भारत के टॉप डिवेलपर्स इन दोनों हमारे सांझीदार हैं और ग्राहकों की ओर से भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News