तनिष्क की 2016 तक 25 नए ‘मिया’ स्टोर खोलने की योजना
punjabkesari.in Sunday, Jan 04, 2015 - 12:59 PM (IST)

नई दिल्ली: टाटा समूह की आभूषण कंपनी तनिष्क 2016 के आखिर तक अपने उपब्रांड ‘मिया’ के 25 एकल स्टोर खोलेगी। कंपनी अपने ‘मिया’ ब्रांड से कारोबार बढाने का लक्ष्य लेकर चल रही है।
टाइटन कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (खुदरा व विपणन) संदीप कुलहल्ली ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘तनिष्क मिया ब्रांड के आभूषण बेचती रहेगी। मिया के लिए कारोबार में वृद्धि एकल स्टोरों से आएगी। हमारी 2016 तक 20-25 एकल मिया स्टोर खोलने की योजना है।’
तनिष्क ने कामकाजी महिलाआें के लिए मिया ब्रांड 2011 में पेश किया। कंपनी फिलहाल अपने मौजूदा स्टोरों से ही इस ब्रांड के आभूषण बेचती है। कंपनी की इस वित्त वर्ष में 8-9 एकल मिया स्टोर खोलने की योजना है। सभी नए मिया स्टोर फ्रेंचाइजी आधारित होंगे। फिलहाल मुंबई, बेंगलुर व पुणे में 3 मिया स्टोर हैं। उन्होंने बताया कि मिया ब्रांड से कारोबार 60 प्रतिशत सालाना की दर से बढ़ रहा है और यह 100 करोड़ रुपए से अधिक है।