Corona संकट से निपटने के लिए आनंद महिंद्रा ने दिए कुछ खास टिप्स

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 05:38 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: कोरोना वायरस ने देश ही नहीं पूरी दुनिया की रफ्तार पर रोक लगा दी है। लोगों की जान का दुश्मन बना यह वायरस करोड़ों के कारोबार पर भी डंक मार रहा है। इसी पर चिंता जताते हुए महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी से कंपनियों के समक्ष चुनौतियां आयी हैं, लेकिन यह नयी रणनीति बनाने और रणनीति की समीक्षा करने तथा लागत को नये ढंग से समायोजित करने का अवसर भी देता है। 

PunjabKesari

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा कि यह अभी पता नहीं कि संक्रमण कब तक रहेगा लेकिन कंपनियों को उपभोक्ताओं के साथ गहरे संबंध बनाने के लिये इस परिस्थिति का लाभ उठाना चाहिये। उन्होंने कहा कि वायरस संकट से चुनौतियां आयी हैं, लेकिन अप्रत्याशित अवसर भी मिले हैं। हमें ‘समय' मिला जो सबसे महत्वपूर्ण संसाधन है। रणनीतियों और पोर्टफोलियो की समीक्षा में इसका इस्तेमाल करिये। परिस्थितियों व लागत को नये सिरे से समायोजित करिये।

PunjabKesari

बता दें कि आनंद महिंद्रा लगातार वीडियो और तस्वीरों के जरिए इस वायरस के प्रति लोगों को जागरुक कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने धर में ही फेस मास्क (FaceMask) बनाने का एक आसान तरीका शेसर किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News