17 अक्टूबर से शुरू होगी Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, मिलेगा भारी डिस्काउंट

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 04:16 PM (IST)

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी ऐमजॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत 17 अक्टूबर से होगी। कंपनी ने मंगलवार को कहा कि ‘प्राइम’ सदस्यों के लिए यह एक दिन पहले यानी 16 अक्टूबर को ही शुरू होगी। त्यौहारी मौसम में ई-वाणिज्य कंपनियां अपनी सालाना सेल का आयोजन करती है। अमेजन की प्रतिद्वंदी वालमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट की सालाना सेल ‘बिग बिलियन डेज’ भी 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक है।

वहीं स्नैपडील ने भी अपनी पहली सालाना सेल लगाने की घोषणा की है। अमेजन डॉट इन ने इस साल पिछले सालों की तरह सेल की आखिरी तारीख घोषित नहीं की है। कंपनी ने वर्चुअल कार्यक्रम में कहा कि यह सेल ‘महीने भर’ चलेगी और दशहरा एवं दिवाली के त्यौहारी मौसम में बनी रहेगी। कंपनी को इस साल सेल में 6.5 लाख से अधिक विक्रेताओं के शामिल होने की उम्मीद है।

PunjabKesari
मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर भारी छूट
अगर आप पिछले काफी लंबे समय से किफायती रेट पर अच्छे फीचर्स वाले मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। क्योंकि एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर भारी छूट दी जा रही है। आप यहां से No Cost EMI पर भी सामान खरीद सकते हैं, साथ ही इन पर एक्सचेंज ऑफर भी है। अगर आप HDFC Debit Card  और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो आपको एक्स्ट्रा 10% का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसमें आपको होम अप्लायंस, लैपटॉप, मोबाइल, मोबाइल एक्सेसरीज और लैपटॉप एसेसरीज जैसे हर तरह के प्रोडक्ट मिलेंगे।

PunjabKesari
जानें सेल में क्या होगा खास
एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल प्राइम मेंबर्स के लिए एक दिन से पहले शुरू होगी। सेल के दौरान आप तीन महीने का प्राइम मेंबरशिप केवल 169 रुपए में खरीद सकते हैं। फेस्टिव सेल में आपकों 50% से लेकर 80% तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। सेल के दौरान आप नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के साथ भी शॉपिंग कर सकते हैं।

PunjabKesari
फेस्टिव सीजन में 1 लाख अधिक दुकानें जुड़ेगीं
ऐमजॉन ने अपने बयान में कहा है कि इस फेस्टिव सीजन में देशभर के करीब 1 लाख किराना स्टोर, लोकल दुकानें और स्टोर ग्राहकों को अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार हैं। इस बार 20 हजार ऑफलाइन रिटेलर लोकल शॉप एमेजॉन प्रोग्राम के जरिए पहली बार ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में हिस्सा लेंगे। इस प्रोग्राम को पूरे देश से सिर्फ 5 ही महीनों में काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है।

PunjabKesari
HDFC पर 10 फीसदी डिस्काउंट
अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में अगर आप एचडीएफसी बैंक के कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो आपकों अतिरिक्त 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा।  डिस्काउंट डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड दोनों पर ही मिलेगा।  इस सेल में आपकों एक्सचेंज ऑफर भी मिलेंगे। साथ ही आपको अमेजन पे और अमेजन पे गिफ्ट कार्ड्स पर रिवॉर्ड्स भी मिलेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News

Related News