Snapdeal की बदौलत आमिर खान की ब्रैंड वैल्यू में जबरदस्त उछाल

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2015 - 05:31 PM (IST)

नई दिल्‍लीः  देश में असहिष्णुता पर दिए गए आमिर खान के विवादास्पद बयान के बाद भले ही लोगों ने आमिर का गुस्सा ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील पर निकाला हो और उसके एप्प का इस्तेमाल बंद कर दिया हो। लेकिन स्नैपडील का ब्रैंड एम्बैंसेडर बनना आमिर के लिए बेहद फायदे का सौदा साबित हो रहा है।

स्नैपडील की ''दिल की डील'' ऐड कैम्पेन की बदौलत आमिर खान की ब्रैंड इंडॉर्समेंट की रैंकिंग में जबरदस्त उछाल आया है। टीवी पर विज्ञापनों में कुल समय दिखने के मामले में साल 2014 में आमिर 57 नंबर पर थे वहीं इस साल उनकी रैंकिंग भारी उछाल के साथ 19वें नंबर पर पहुंच गई है।

ऐडएक्स इंडिया के मुताबिक पिछले साल जनवरी से अक्तूबर के महीने में जहां आमिर करीब 10 ब्रैंड्स का प्रचार कर रहे थे। वहीं इस साल उन्होंने सिर्फ 2 ब्रैंड के लिए प्रचार किया इन्क्रेडिबल इंडिया और स्नैपडील। इसमें स्नैपडील की और इन्क्रेडिबल इंडिया की हिस्सेदारी 55:45 की रही। यानि स्नैपडील की हिस्सेदारी में सीधे लगभग 5 गुना का इजाफा हुआ। ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने मार्च 2015 में अपनी दिल की डील कैंपेन की शुरूआत की थी जिसके लिए आमिर खान को महज 3 से 4 दिन के शूट के लिए 15 करोड़ की भारी भरकम रकम दी गई थी।

ब्रैंड इंडॉर्समेंट के लिए सबसे ज्यादा पैसे लेने के मामले में आमिर खान, अपने सहयोगी कलाकार खान से कुछ ही पीछे हैं। किसी भी ब्रैंड कैंपेन के लिए सलमान खान जहां हर दिन 6 करोड़ रुपए लेते हैं। वहीं आमिर की फीस 3 से 4 करोड़ रुपए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News