हैदराबाद में एक व्यक्ति ने 12 महीने में स्विगी के जरिए मंगाई 6 लाख रुपए की इडली

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 09:58 PM (IST)

हैदराबादः लोगों को उनके घरों तक खाना मुहैया कराने वाले ‘‘फूड डिलिवरी'' मंच स्विगी ने बृहस्पतिवार को कहा कि हैदराबाद के एक व्यक्ति ने पिछले 12 महीने में इस ऐप के जरिए छह लाख रुपये की इडली मंगाई है। स्विगी ने हर साल 30 मार्च को मनाए जाने वाले 'विश्व इडली दिवस' पर अपना विश्लेषण जारी किया। 

इडली की लोकप्रियता के संबंध में मिलती है दिलचस्प जानकारी 
स्विगी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि यह विश्लेषण 30 मार्च, 2022 से 25 मार्च, 2023 तक की अवधि के बीच का है और इसमें दक्षिण भारतीय व्यंजन इडली की लोकप्रियता के संबंध में दिलचस्प जानकारी मिलती है। विज्ञप्ति मे कहा गया है कि हैदराबाद के एक उपयोगकर्ता ने पिछले साल सबसे अधिक संख्या में इडली का ऑर्डर दिया और उसने इडली पर छह लाख रुपये खर्च किए। उसने इस अवधि के दौरान 8,428 प्लेट इडली का ऑर्डर दिया। 

बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई में मंगाई जाती हैं सबसे ज्यादा इडली 
स्विगी ने पिछले 12 महीने में 3.3 करोड़ प्लेट इडली की डिलीवरी की, जिससे लोगों के बीच इस व्यंजन की व्यापक लोकप्रियता स्पष्ट होती है। आंकड़ों के विश्लेषण के अनुसार, बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई में सबसे ज्यादा इडली मंगाई जाती हैं। अन्य शहरों में मुंबई, कोयंबटूर, पुणे, विशाखापत्तनम, दिल्ली, कोलकाता और कोच्चि शामिल हैं। आंकड़ों के अनुसार, इडली ऑर्डर करने का सबसे पसंदीदा समय सुबह 8 बजे से 10 बजे के बीच है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News