नई लुक के साथ अगले साल तक लॉन्च हो सकती है New generation Hyundai Verna, साख ही मिलेगा यह खास फीचर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 31, 2022 - 05:05 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Hyundai Verna को लेकर जानकारी सामने आ रही है इसे कंपनी 2023 में लॉन्च करेगी। जिसे एक नए लुक में पेश किया जाएगा। इसी के साथ इसमें कई सारे एडवांस फीचर्स भी शामिल किए जा सकते हैं। वर्तमान समय में 5वीं जेनरेशन Hyundai Verna 9.41 लाख रुपए की कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध है।  

ऐसा होगा एक्सटीरियर-

लुक्स और डिज़ाइन की बात करें तो इसे एक नए डिज़ाइन में पेश किया जाएगा। एक्सटीरियर की बात करें तो इसमें एक चौड़ी फ्रंट ग्रिल, एलइडी हेडलाइट्स को शामिल किया जा सकता है। इसी के साथ यह भी संभावना जताई जा रही है कि इसमें कुछ नए कलर भी शामिल किए जा सकते हैं।

3 इंजन ऑप्शंस दिए जाने का है अनुमान-

पावरट्रेन को लेकर कहा जा रहा है कि न्यू जेनरेशन Hyundai Verna में 3 इंजन ऑप्शंस दिए जाने जा सकते हैं। जिसमें पहला 1.5- लीटर वाला पेट्रोल इंजन और दूसरा 1.5-लीटर डीजल इंजन और के रूप में दिया जा सकता है। दूसरी ओर  बेहतर फरफ़ॉर्मेंस के लिए नई वरना में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नीक के साथ भी पेश किए जाने की संभावना भी है।

कीमत और राइवल्स-

कीमत को लेकर अभी कंपनी ने कोई जानकारी शेयर नहीं की है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 10 लाख से 16 लाख रुपए के बीच में रखी जा सकती है। राइवल्स को लेकर कहा जा रहा है कि लॉन्च होने के बाद नई वरना का कंपीटिशन होंडा सिटी, वोक्सवैगन वर्टस और स्कोडा सलाविया जैसे मॉडल्स से होगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News