मीका सिंह ने बचपन के दोस्त को गिफ्ट की ब्रांड न्यू कार, कीमत सुन आप भी हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 12:58 PM (IST)

ऑटो डेस्क: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ जुड़े हुए हैं और अपनी गायकी के ज़रिए लोगों का मनोरंजन भी कर रहे हैं। हालांकि कई बार वे अन्य विषयों को लेकर  चर्चा में रहे हैं। एक बार फिर से सिंगर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सिंगर ने हाल ही में अपने एक बेस्ट फ्रेंड कंवलजीत सिंह को Mercedes-Benz GLS गिफ्ट की है। इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए दी है।

PunjabKesari

कंवलजीत सिंह ने मीका सिंह और ब्रांड न्यू कार के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमें साथ-साथ 30 साल हो गए हैं. वे सिर्फ मेरे दोस्त या बॉस नहीं हैं, बल्कि इससे भी बढ़कर हैं.” कोई भी रिश्ता हो हम जीवन भर के लिए भाई हैं. पाजी मुझे मेरी पसंदीदा कार गिफ्ट करने के लिए धन्यवाद. यह बिल्कुल अद्भुत है. आपके पास सबसे बड़ा दिल है. मैं आपके इस उपहार को हमेशा संजो कर रखूंगा.”

PunjabKesari

यह एसयूवी कई सारे फीचर्स जैसे फाइव-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट और रियर वायरलेस चार्जिंग, 64-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, पैनोरमिक सनरूफ और बर्मेस्टर सराउंड-साउंड सिस्टम, 12.3 इंच की कनेक्टेड स्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस है। इसके अलावा यह मार्केट में 3 वेरिएंट में उपलब्ध है। एसयूवी में एक 3.0-लीटर डीजल इंजन, दूसरा माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक के साथ 3.0-लीटर पेट्रोल इंजन और माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक के साथ 4.0-लीटर V8 बाई-ट्यूब्रो पेट्रोल इंजन का ऑप्शन दिया है। बता दें कि GLS की कीमत 1.04 करोड़ रुपए से लेकर 2.43 करोड़ रुपए के बीच है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News