कियारा अडवाणी ने खरीदी नई Mercedes-Maybach S580, करोड़ों में है लग्जरी कार की कीमत

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 10:15 AM (IST)

ऑटो डेस्क. एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ने अपने काम के दम पर बॉलीवुड और लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस एक्टिंग के साथ-साथ कारों का भी शौक रहती है। हाल ही में कियारा ने नई लग्जरी कार Mercedes-Maybach S580 खरीदी है। इस कार की कीमत 2.69 करोड़ रुपए है। कियारा को नई कार के साथ मुंबई की सड़कों पर देखा भी गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में कियारा व्हाइट टॉप, प्रिंटेड श्रग और पैंट में नजर आ रही है। लाइक मेकअप, पोनी और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद कूल लग रही है। एक्ट्रेस अपनी ब्लैक Mercedes-Maybach S580 से बाहर निकलकर स्टूडियो में जाती है। कुछ फोटोग्राफर्स कियारा को नई गाड़ी के लिए मुबारकबाद भी देते हैं। फैंस इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

Mercedes-Maybach S580 की खासियत

Mercedes-Maybach S580 को भारत में बनाया गया है। इसका उत्पादन मर्सिडीज के पुणे प्लांट में किया गया है। ये गाड़ी दो वेरिएंट- Mercedes-Maybach S580 और Mercedes-Maybach S680 में उपलब्ध है। कियारा ने Mercedes-Maybach S580 वेरिएंट खरीदा है। इस कार में 4.0-लीटर वी8 ट्विन टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है, जो 48 वाल्ट के ईक्यू बूस्ट वाली माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम के साथ आती है। यह 496 बीएचपी की पावर और 700 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करती है। वहीं इसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार तकनीक, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पिछले सीट्स पर मसाज फंक्शन, एयरमेटिक सस्पेंसन और डोरमैन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News