3 फरवरी को लॉन्च होगी फेसलिफ़्टेड Audi Q7 2022

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 07:27 PM (IST)

ऑटो डेस्क। Audi, 3 फरवरी को भारत में फेसलिफ़्टेड Q7 SUV लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन 5 लाख रुपए की टोकन राशि में बुक कर सकते हैं। यह SUV दो ट्रिम्स, प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में अवेलेबल होगी।
PunjabKesari
फेसलिफ़्टेड Q7 में एक रिवाइज्ड फ्रंट ग्रिल, न्यू हेडलाइट्स और एग्रेसिव बंपर मिलते हैं। साइड प्रोफाइल में नए 19-इंच के अलॉय दिए गए हैं, वहीं रियर में इसकी नई टेल लाइट्स और एक फॉक्स स्किड प्लेट के साथ बम्पर दिया गया है।

केबिन को पियानो ब्लैक और फॉक्स वुड फिनिश के साथ एक नया डैशबोर्ड मिलता है। इसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए 10.1-इंच और क्लाइमेट कंट्रोल के लिए 8.6-इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले, एक अपडेटेड डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, एक नया 19-स्पीकर बैंग और ओल्फसेन साउंड सिस्टम, एक 360-डिग्री कैमरा, फोर-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पावर्ड फ्रंट सीट्स, 8 एयरबैग्स, लेन डिपार्चर वार्निंग और पार्क असिस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

2022 Q7 में 340PS की पावर और 500Nm टार्क वाला 3-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है, इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। एसयूवी ऑडी के क्वाट्रो (ऑल-व्हील ड्राइव) ड्राइवट्रेन के साथ आती है।

उम्मीद की जा रही है कि ऑडी, फेसलिफ़्टेड Q7 की कीमत 80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू कर सकती है। इसका मुकाबला मर्सिडीज-बेंज जीएलई, वोल्वो एक्ससी90 और बीएमडब्ल्यू एक्स5 से होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Related News

Recommended News