2022 मारुति सुजुकी बलेनो को अब तक मिली 25,000 बुकिंग

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 04:34 PM (IST)

ऑटो डेस्क: मारुति सुजुकी ने बुधवार को घोषणा की है कि उसकी नई और अपडेटेड बलेनो को अब तक 25,000 से अधिक बुकिंग्स मिल चुकी है। नई बलेनो की कीमत 6.35 लाख से शुरू होकर 9.49 लाख तक जाती है। कार निर्माता द्वारा  नई बलेनो के लिए एक सब्सक्रिप्शन प्लान भी पेश किया है जो प्रति माह 13,999 की लागत से शुरू होता है।

PunjabKesari

कंपनी अपनी नई बलेनो को लेकर दावा किया है कि कंपनी हर 3 मिनट में एक बलेनो हैचबैक बेचती है। पिछले काफी समय से यह भारत में टॉप 5 सबसे ज़्यादा सेल होने वाली कार्स की लिस्ट में शामिल है और साथ ही यह प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में भी सबसे आगे है।

PunjabKesari

2022 मारुति बलेनो की बात करें तो इसे कई सारे नए और अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश किया गया। यह अपडेट्स मौजूदा मॉडल की तुलना में नई डिज़ाइनिंग और टेक्नीकल सुविधाओं के रुप में किए गए है। इसके अलावा सुजुकी बलेनो में 6 कलर ऑप्शंस - नेक्सा ब्लू, लक्स बेज, पर्ल आर्कटिक व्हाइट, स्प्लेंडिड सिल्वर, ओपुलेंट रेड और ग्रैंड्योर ग्रे अवेलेबल होगी। इंजन की ऑप्शन की बात करें तो यह 1.2-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगी, जोकि 89 एचपी की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा। राइवल्स की बात करें तो 2022 मारुति सुजुकी बलेनो का मुकाबला Hyundai i20, Honda Jazz, Tata Altroz ​से होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News