Watch Pics: पत्नी को कुत्ते की तरह घुमानेवाले ''कैंडीमैन'' को आया गुस्सा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2015 - 05:50 PM (IST)

ऑस्ट्रेलिया: पत्नी को कुत्ते की तरह घुमाकर सुर्खियों में आया ऑस्ट्रेलियाई ''कैंडीमैन'' एक बार फिर चर्चा में है। इस बार कैंडीमैन यानि ट्रैवर्स बेनॉन अपनी पूर्व नैनी द्वारा टीवी चैनल पर फैमिली के खिलाफ बोले जाने को लेकर भड़का हुआ है। इस मामले पर उसने मिशेल मेन्थे (नैनी) पर मानहानि का भी मुकदमा ठोका था। जिसे वह जीत भी गया है। कोर्ट ने मिशेल को 25 हजार डॉलर बतौर हर्जाना देने का आदेश दिया है।

ट्रैवर्स, मिशेल द्वारा एक टीवी चैनल पर पत्नी की फोटोशूट पर एतराज जताए जाने से नाराज था। दरअसल, मिशेल ने ट्रैवर्स पर अपनी बीवी का न्यूड फोटोशूट कराने का आरोप लगाया था। मिशेल के मुताबिक, फोटोशूट के वक्त ताएशा (ट्रैवर्स की बीवी) न्यूड थी। बता दें कि मिशेल अपना आरोप साबित नहीं कर पाई थी। सबूत के अभाव में ट्रैवर्स ने केस जीत लिया।

ट्रैवर्स का कहना है कि सार्वजनिक मंच पर उसकी फैमिली के खिलाफ बोलने से पहले उसके प्रोटेक्टिव साइड को भी देख जाना चाहिए। ट्रैवर्स ने एक लाख डॉलर हर्जाने की मांग की थी। लेकिन कोर्ट ने हर्जाने की रकम कम कर दी। जज के मुताबिक, अगर ट्रैवर्स इंस्टाग्राम पर महिलाओं की वल्गर तस्वीरें पोस्ट करना बंद कर दे, तो रकम बढ़ाई जा सकती है।

बता दें कि गोल्ड कोस्ट में ट्रैवर्स का 37 लाख डॉलर (23.37 करोड़ रुपए) का एक आलीशान बंगला है। जहां वह हर दिन शानदार पार्टी ऑर्गेनाइज करता है। इसमें खूबसूरत लड़कियों से लेकर बिकिनी गल्र्स, यहां तक कि न्यूड गल्र्स का जमावड़ा लगा रहता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News