वीडियो में देखें कैसे, भारतीय मूल की इस जांबाज महिला ने पिस्टल लिए लुटेरे को मार भगाया

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2016 - 02:55 PM (IST)

जार्जिया: अमेरिका में रहने वाली भारतीय मूल की एक महिला ने बड़े जांबाज तरीके से एक लूटेरे को भाग खड़ा किया। हिला की बहादूरी देख लूटेरे का हौसला पस्त हो गया और उसे भागना पड़ा। यह सारी घटना दुकान में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसमें  साफ देखा जा सकता है कि बंदूक के दम पर कैसे दुकान को लूटने की कोशिश की गई।

दरअसल, अमेरिका के जार्जिया इलाके में एक दुकान में भारतीय मूल की महिला भूमिका पटेल काम करती है। अधिकारियों के मुताबिक दुकान लूटने के इरादे से आए युवक की पहचान क्रिस्टियन डकोटा (17) के तौर पर हुई है। यह युवक बंदूक के दम पर दुकान को लूटने आया था।

अधिकारियों के मुताबिक, युवक दुकान में सोडा खरीदने आया था। भूमिका ने जब उस सोडा के पैसे देने को कहा तो उसने एक बंदूक निकालकर उनके ऊपर तान दिया और काउंटर में रखे सारे पैसे देने की बात कही। भूमिका पहले तो युवक के हाथ में बंदूक देखकर थोड़ा घबरा गई लेकिन उन्होंने हिम्मत कर के उसका मुकाबला करने का फैसला किया।

भूमिका मौका देखते हुए सीधे युवक से भिड़ गई। उन्होंने पहले तो युवक के हाथ से बंदूक छीनने की कोशिश की लेकिन जब वे नाकाम रहीं तो उन्होंने पास में ही रखे एक ट्रे से उस पर हमला कर दिया। इसके बाद भूमिका ने पास में ही रखे हथौड़े से उस पर हमला करना चाहा तो युवक यह देखकर वहां से भाग खड़ा हुआ।

युवक को भागता देख भूमिका हथौड़े के साथ ही उसका पीछा करने लगी। लेकिन युवक भागने में कामयाब रहा। जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस ने दकोता पर आपराधिक गतिविधियों के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। इसके अलावा सार्वजनिक स्थल पर हथियार का इस्तेमाल और लूटपाट का मामला भी उस पर दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News