एक क्लिक में पढ़ें देश-दुनिया की अब तक बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Sep 13, 2017 - 02:33 PM (IST)

नई दिल्ली: पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें जिसे आप अपने व्यस्त शड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए, देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की बड़ी खबरें। 

DU छात्र चुनाव: अध्यक्ष पद पर NSUI के रॉकी तुषीर की जीत
कड़ी सुरक्षा के बीच आज किंग्सवे कैंप के पास एक सामुदायिक सभागार में दिल्ली विश्विद्यालय छात्र संघ चुनावों के मतों की गिनती खत्म हो गई जिसमें अध्यक्ष और अध्यक्ष पद पर एनसीयूई के ने जीत दर्ज कराई जिसमें रॉकी तूशीद अध्यक्ष बने। सचिव पद काे छोड़कर NSUI ने तीनों सीटों पर कब्जा किया। 

मोदी सरकार की जीत, ब्रिटेन ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को दिया बड़ा झटका
993 मुंबई बम धमाकों का मास्टरमाइंड और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के मामले में मोदी सरकार को बड़ी कामयाबी मिली है। ब्रिटेन ने दाऊद की अपने यहां मौजूद संपत्ति को जब्त कर लिया है। भारत सरकार ने इस संबंध में ब्रिटेन सरकार को एक डॉजियर सौंपा था जिस पर कार्रवाई करते हुए यह कदम उठाया गया।

राम रहीम के काफिले की 65 गाड़ियां जब्त, 25 अगस्त को पंचकूला पहुंचा था काफिला
25 अगस्त को डेरा प्रमुख राम रहीम के साथ पंचकुला तक पहुंची करीब 170 गाड़ियों में से पुलिस ने 65 गाड़ियों को कब्जे में कर लिया है। डीजी पी बीएस संधू ने बताया कि ये लग्जरी गाड़ियां काफी महंगी है। इन गाड़ियों के मालिकों को पुलिस ने नोटिस भेज कर बुलाया है। 

सईद की नजरबंदी नहीं होगी खत्म, पंजाब सरकार ने लाहौर हाइकोर्ट को दी सूचना
पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की सरकार ने जमात...उद..दावा के प्रमुख हाफिज सईद की नजरबंदी समाप्त करने के उसके अनुरोध को खारिज कर दिया है। पंजाब के गृह विभाग ने आज लाहौर उच्च न्यायालय को यह सूचना दी।

सर्वे में हुआ खुलासा: PAK से आजादी चाहते हैं 73% POK वासी
पाक अधिकृत कश्मीर(POK)में सबसे ज्यादा बिकने वाले उर्दू अखबार डेली मुजादाला को पाकिस्तान सरकार ने बंद करवा दिया है। जानकारी मुताबिक, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के शहर रावलकोट से प्रकाशित होने वाले इस अखबार ने POK में रहने वाले लोगों के बीच एक सर्वे करवाया था। सर्वे में लोगों से पाकिस्तान में रहने को लेकर सवाल पूछे गए थे। 

सुप्रीम कोर्ट ने दिया जेपी ग्रुप को एक और झटका
सुप्रीम कोर्ट ने जेपी ग्रुप को एक और झटका दे दिया है।  कोर्ट ने जेपी को उसके कैलिप्सो कोर्ट प्रॉजेक्ट के 10 फ्लैट बायर्स को पजेशन देने में देरी के लिए 50-50 लाख रुपये देने का निर्देश दिया। जेपी का कैलिप्सो कोर्ट प्रॉजेक्ट नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर स्थित नोएडा सेक्टर 128 में स्थित है।

विराट और स्मिथ मैदान पर जीतने के लिए उतरते हैं, दोस्ती निभाने के लिए नहीं: लक्ष्मण
 क्रिकेट फैंस इन दिनों  भारत और अॉस्ट्रेलिया के बीच होने वाली वनडे सीरीज का बेसर्बी से इंतजार कर रहे है, क्यों कि इन दोनों टीमों के कप्तान काफी अग्रेसिव है और खिलाड़ियों में आपसी स्लेजिंग्स और वाद-विवाद सा महौल बन रहता है। इस सीरीज को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी लक्ष्मण का कहना है कि विराट और स्मिथ मैदान पर जीतने के लिए उतरते हैं, दोस्ती निभाने के लिए नहीं।

युवराज सिंह बनने वाले है पापा, प्रेग्नेंट हेजल की बेबी बंप के साथ तस्वीरें आई सामने!!
बी-टाउन से खुशखबरी सामने आई है कि युवराज सिंह पापा बनने वाले और एक्ट्रैस हेजल कीच मां। बता दें दोनों की शादी 30 नंवबर 2016 को हुई थी। हाल ही में हंजल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इन तस्वीरों में उनका बढ़ा हुआ वजन साफ दिखाई दे रहा था। जिससे लग रहा है वे प्रेग्नेंट हैं। 

राशिफल: तुला के बृहस्पति किसे देंगे सुख
शुभाशुभ: 14.09.17 गुरुवार चंद्र मिथुन राशि व आर्द्र नक्षत्र, भाग्यांक 6, शुभरंग गुलाबी, शुभदिशा दक्षिणपूर्व, राहुकाल दिन 01:30 से शाम 3 तक। दैनिक उपाय: सभी 12 राशियों के जातक रोग मुक्ति व भोग विलासिता में वृद्धि हेतु पीले कपड़े में चावल बांधकर श्रीकृष्ण पर चढ़ाएं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News