US में भारतीय एम्बेसडर की मां को नाती ने बुरी तरह से पीटा, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2017 - 11:28 AM (IST)

नई दिल्लीः अमेरिका में भारतीय एम्बेसडर नवतेज सरना की 86 साल की मां के साथ उनके ही कथित नाती ने बुरी तरह से पिटाई की। नवतेज की मां सुरजीत सरना ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद यह मामला सामने आया। सुरजीत सरना अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस ने नाती करन देव चोपड़ा (30) को गिरफ्तार कर लिया है। मामला प्रॉपर्टी विवाद का है। सूत्रों के मुताबिक घटना शनिवार को साउथ ईस्ट दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में हुई, जहां सुरजीत, नाती करन और उसकी पत्नी रहते हैं।

पुलिस के नवतेज की मां के सिर, आंख, घुटने और शरीर के दूसरे हिस्सों में चोट आई है, उन्हें मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। सुरजीत सरना ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि करन ने उनका सिर दीवार में दे मारा और गला दबा कर उन्हें मारने की कोशिश की। सरना ने यह बताया कि इस दौरान करन चिल्ला रहा था कि वह उनकी हत्या कर देगा। शिकायत में यह भी कहा गया है कि जब करन नानी पर हमला कर रहा था तो उसकी पत्नी ने उसे ऐसा करने से नहीं रोका।
PunjabKesari
यह है पूरा मामला
सुरजीत सरना का नाती करन उनकी देहरादून में रहने वाली बेटी का बेटा है। वह ग्रेटर कैलाश में अपनी नानी के साथ रहता है। पुलिस के मुताबिक आरोपी करन सुरजीत पर उनके पोतों को जायदाद से बेदखल कर सारी प्रॉपर्टी अपने नाम करने का दबाव डाल रहा था। सुरजीत के पोते घर के दो फ्लोर पर रहते हैं। करन और उसकी पत्नी सुरजीत के साथ एक फ्लोर पर रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News