गुजरात चुनाव: PM मोदी ने गुजरातियों से की भावुक अपील

punjabkesari.in Tuesday, Dec 12, 2017 - 07:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के मतदाताओं से भावुक अपील की है। पीएम ने एक के बाद एक ट्वीट कर गुजरात की जनता से रिकार्ड तोड़ वोट करने और भाजपा को सत्ता में लाने की अपील की है। उन्होंने खुद को मिले बेशुमार प्‍यार की याद दिलाते हुए कहा कि भाजपा की जीत राज्‍य में उज्‍ज्‍वल भविष्‍य की गारंटी है। पीएम ने कहा कि जब भारत और गुजरात सरकार साथ मिलकर काम करने हैं तो ताकत कई गुणा बढ़ जाती है। यह एक और एक मिलकर दो नहीं बल्कि 11 होंगे और हम साथ मिलकर गुजरात को नई ऊंचाईयों पर ले जाएंगे।


पीएम ने ट्विट कर कहा कि गुजरात के लोगों का आशीर्वाद पाने और राज्य के हर छोर का दौरा करने का सौभाग्य उन्हें साढ़े तीन साल के बाद मिला है। इस दौरान लोगों ने जो प्यार मुझे दिया है वह मेरे 40 साल के सार्वजनिक जीवन में अतुलनीय है। यह प्यार मुझे प्रेरणा एवं ताकत देता है कि मैं अपना पूरा समय भारत के विकास में लगा दूं। 


उन्होंने गुजरात के लोगों से अपील की कि वे दूसरे चरण में 14 दिसंबर को घरों से बाहर निकलें और बड़ी संख्या में मतदान करें। पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पार्टी गुजरात, राज्य के विकास एवं निजी तौर पर मेरे बारे में अकल्पनीय झूठ फैला रही है। राज्य की जनता कांग्रेस की नकारात्मकता एवं झूठ का उचित जवाब देगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात में भाजपा की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि कोई भी गुजराती अपनी भावी पीढिय़ों एवं युवाओं के विकास के लिए इस सुनहरे अवसर को हाथ से जाने नहीं देगा।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News