शीना बोरा हत्याकांड में नया ट्विस्ट, इंद्राणी ने कहा- मिखाइल मेरी गोद ली हुई संतान

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2015 - 05:33 PM (IST)

मुंबई: शीना बोरा हत्याकांड मामले में अब एक नया ट्विस्ट आया है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई के खार पुलिस थाने में इंद्राणी मुखर्जी से पूछताछ की गई। इस दौरान इंद्राणी ने खुलासा किया कि मिखाइल उसकी गोद ली हुई संतान है। 

बताया जा रहा है कि इस केस में स्टार इंडिया के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीटर मुखर्जी ने आज मुंबई के खार पुलिस थाने में बयान दर्ज कराया।  पीटर की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी और इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना को आज खार पुलिस थाने लाया गया जबकि इंद्राणी का कार चालक श्याम राय पहले से ही खार पुलिस थाने में बंद है। पुलिस ने आज पीटर मुखर्जी, इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और श्याम राय को आमने सामने बैठा कर पूछताछ की।

बता दें कि शीना बोरा हत्या मामले में इंद्राणी मुखर्जी को 24 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। इंद्राणी मुखर्जी इस हत्याकांड की मुख्य आरोपी है। पीटर मुखर्जी ने 13 वर्ष पहले इंद्राणी के साथ विवाह किया था और उसके साथ मिल कर मीडिया कंपनी खोली थी। पीटर ने पहले कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि शीना इंद्राणी की बेटी है। इंद्राणी ने शीना को अपनी बहन बताया था। इंद्राणी के पहले पति और शीना के पिता सिद्धार्थ बोरा ने कोलकाता में कहा कि यदि इंद्राणी ने शीना की हत्या की है तो उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिए। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News