प्लेन में निकला सांप, यात्रियों के छूटे पसीने !

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2017 - 04:53 PM (IST)

वॉशिंगटनः अगर आपको हवाई जहाज में सफर के दौरान सांप मिल जाए तो शायद सभी के होश उड़ जाएंगे। अमरीकी फ्लाइट में उड़ान से पहले कैरी बैग से एक सांप निकला। यात्रियों के फ्लाइट में चढ़ने से पहले ही इस सांप पर स्टाफ की नजर पड़ गई।

माना जा रहा है कि पिछली उड़ान पर किसी यात्री द्वारा सांप को कैरी बैग में भरकर फ्लाइट में लाया गया था और उसने जाते वक्त  छोड़ दिया गया। यह सांप विषैला तो नहीं था, लेकिन फ्लाइट में इसे एक बच्चे द्वारा सीट के पीछे चढ़ते हुए दिखा। Anna McConnaughy, जोकि उस समय विमान में थे, ने बताया कि जब एयरहोस्टेस द्वारा इंटरकॉम के जरिए एक घोषणा की गई तो यात्रियों के पसीने छूट   गए, लेकिन सांप के पकड़े जाने की सूचना पर सभी रिलैक्स हो गए। बैग में से 4-5 फुट का व्हाइट स्नैक पकड़ा गया।

घटना पर मौजूद McConnaughy के अनुसार फ्लाइट के अंदर ज्यादातर यात्री इस सांप को देखने के लिए बेहद उत्सुक दिख रहे थे। इतना ही नहीं, विमान का पायलट भी मदद करने के लिए अपने सीट से उठकर भीतर आ गया था। एक बयान में एयरलाइन ने पुष्टि की कि एक यात्री ने विमान को सांप को लाने में नीति का उल्लंघन किया है। उन्होंने यह नहीं बताया कि किस प्रकार का सांप बोर्ड पर था या इस घटना से संबंधित किसी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज की गई या नहीं। विमान शेड्यूलड टाइम पर एंकोरेज हवाई अड्डे पर उतरा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News