अमरीकी नाइट क्लब  में फायरिंग, 1 की मौत, 15 घायल

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2017 - 05:22 PM (IST)

वाशिंगटन: ओहियो के सिनसिनाटी नाइट क्लब में रविवार सुबह हुई  फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई और 15 लोग जख्मी हो गए। पुलिस का मानना है कि इस फायरिंग में 2 लोग शामिल थे। फायरिंग के बाद दोनों हमलवार भाग गए। उन्होंने ऐसा क्यों किया इसकी वजह का पता नहीं लग पाया। पुलिस ने आतंकी हमले से इंकार किया है। फायरिंग के वक्त पार्टी चल रही थी। 
PunjabKesari
न्यूज एजैसी के मुताबिक, यह घटना सिनसिनाटी के कैमियो नाइट क्लब में रविवार सुबह 1:30 बजे हुई। अभी तक किसी को कस्टडी में नहीं लिया गया है। पुलिस ने घटना के बारे में ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया है। पुलिस का कहना है कि हमने पहले भी फायरिंग की घटना देखी हैं, लेकिन यह अब तक की सबसे भयावह घटना है। सिनसिनाटी पुलिस के  अफसरों ने कई आईविटनेस से बात की है।

PunjabKesari
यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर उस वक्त क्या हुआ था। लेकिन सबसे बड़ी प्रॉब्लम है कि घटना के वक्त मौजूद लोग जा चुके हैं। बता दें कि 2015 में भी क्लब के बाहर फायरिंग हुई थी, जिसमें दो लोग जख्मी हुए थे। इससे पहले फ्लोरिडा में 'पल्स' एलजीबीटी नाइट क्लब में हुई फायरिंग में 53 लोग मारे गए थे। इस आतंकी हमले में 50 से ज्यादा जख्मी हुए थे। 30 लोग बंधक भी बनाए गए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News