कपल ने जुनून में बेच दी सारी सम्पित, 20 मिनट में छिन गया सबकुछ

Tuesday, February 13, 2018 1:09 PM
कपल ने जुनून में बेच दी सारी सम्पित,  20 मिनट में छिन गया सबकुछ

लंदनः  दुनिया घूमने के एक कपल ने एेसा  कदम उठाया कि अब पछताने के अलावा उनके पास कोई रास्ता नहीं रह गया। दरअसल एक जुनूनी कपल ने घुमने के लिए  अपनी सारी संपत्तियों को बेच दिया, लेकिन एक हादसे से उनका सबकुछ खत्म हो गया। यात्रा शुरू होने के 2 दिन बाद ही उनकी नांव डूब गई और इसी के साथ उनका सब कुछ छिन गया। टैनर ब्रॉडवेल और निकी वॉल्श ने 28 फीट लंबी नांव से विश्व भ्रमण की अपनी यात्रा शुरू की थी। यात्रा शुरू होने के 2 दिन बाद ही उनकी नांव मेक्सिको की खाड़ी में मैडेरिया बीच के पास डूब गई। 

उनकी नांव का निचला हिस्सा किसी अदृश्य वस्तु से टकरा गया, जिससे नांव में पानी भरना शुरू हो गया। समय रहते एमर्जेंसी सर्विस ने कपल को तो बचा लिया लेकिन उनका करीब-करीब सारा सामान डूब गया। कपल के पास जो बचा उसमें उनका 2 साल का डॉग रेमी, उनके सोशल सिक्यॉरिटी कार्ड्स, एक मोबाइल फोन और डॉग के लिए कुछ खाना और कपड़े ही बचे। 26 साल के ब्रॉडवेल ने हादसे के बाद कहा, 'मैंने इसके लिए अपना सबकुछ बेच दिया। महज 20 मिनट में मेरा सबकुछ खो गया।' ब्रॉडवेल मूल रूप से फ्लोरिडा के रहने वाले हैं और मार्केंटिंग का काम करते थे। वह वॉल्श (24) से फिलाडेल्फिया में काम करने के दौरान मिले थे।

 कपल का कहना है कि वे अपनी लाइफस्टाइल से ऊब चुके थे, इसलिए उन्होंने कुछ रोमांचक करने का फैसला लिया था। इसके लिए कुछ अतिरिक्त आय के लिए ब्रॉडवेल ने ऊबर कैब भी चलाया। अप्रैल 2017 में इस जोड़े ने अपनी सारी संपत्ति बेच दी जिसमें उनकी एसयूवी भी शामिल थी। उसके बाद उन्होंने एक नांव खरीदी थी। आखिरकार उन्होंने इस महीने अपने रोमांचक सफर की शुरुआत की, लेकिन 2 दिनों के भीतर ही हादसे में उन्हें अपना सबकुछ गंवाना पड़ा। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन