Vodafone ने लांच किया नया ऑफर, मिलेगा बोनस डाटा

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 06:06 PM (IST)

नई दिल्लीः वोडाफोन ने तीन महीने का Delight ऑफर दिया था अब वो खत्म होने को है,इसके तहत हर महीने 8GB डेटा दिया गया। कई यूजर्स के लिए यह ऑफर खत्म हो गया और कई लोगों का जल्द ही खत्म होगा। अब वोडाफोन ने कुछ प्लान की शुरुआत की है जिसमें तीन पैक शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक पैक 19 रुपए का है और इसका नाम SuperDay है यानी इसकी वैलिडिटी सिर्फ एक दिन की होगी दूसरा और तीसरा पैक क्रमशः 49 और 89 रुपए का है,  इनका नाम सुपर वीक है, यानी इनकी वैलिडिटी हफ्ते भर की है।

ये है इन पैक के फायदे
-1 दिन वाले 19 रुपए के पैक में वोडाफोन से वोडाफोन लोकल और एसटीडी कॉलिंग अनलिमिटेड है. इसके साथ 100MB 4G डेटा भी मिलेगा. यह पैक सिर्फ 4G स्मार्टफोन यूजर्स के लिए ही है।
-49 रुपए वाले पैक जिसकी वैलिडिटी 7 दिन होगी इसमें वोडाफोन से वोडाफोन लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इसके अलावा इसमें 250MB 4G डेटा दिया जाएगा. यह भी सिर्फ 4G स्मार्टफोन यूजर्स के लिए ही है।
-89 रुपए के पैक की भी वैलिडिटी सात दिनों की है, इसमें वोडाफोन से वोडाफोन लोकल एस.टी.डी. कॉलिंग अनलिमिटेड है, हालांकि इसमें 100 मिनट का टॉकटाइम है जो दूसरे नेटवर्क के लिए है। इसके साथ 250MB 4G डेटा मिलेगा जिसे सिर्फ 4G स्मार्टफोन में यूज किया जा सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News