ATM की लाइन से मिलेगा छुटकारा, अब घर पैसे पहुंचाएगा यह बैंक

Tuesday, September 5, 2017 4:07 PM
ATM की लाइन से मिलेगा छुटकारा, अब घर पैसे पहुंचाएगा यह बैंक

नई दिल्लीः नोटबंदी के बाद से देशभर में कैश की किल्लत ज्यादा सताने लगी है, वहीं दूसरी ओर बैंक लिमिट से ज्यादा कैश विड्रॉल पर चार्ज भी वसूलने लगे हैं। भारतीय स्टेट बैंक समेत देश के लगभग सभी बड़े बैंकों ने एटीएम से कैश विड्रॉल पर चार्ज लेना शुरू कर दिया है। लेकिन एक ऐसा बैंक है, जो आपको न सिर्फ अनलिमिटेड विड्रॉल की सुविधा दे रहा है, बल्क‍ि कैश की होम डिलीवरी भी करेगा। जी हां, इंडसइंड बैंक एस.बी.आई., पी.एन.बी. और प्राइवेट सेक्टर के बड़े बैंकों को भी अपनी सर्विसेज के मामले में मात दे रहा है। इसकी तरफ से अपने हर ग्राहक को कई प्रीमियम सुविधाएं दी जा रही हैं।

मिलेंगी ये सुविधाएं
अपने ग्राहकों को यह बैंक अनलिमिटेड एटीएम विड्रॉल, फ्री चेक पिकअप, कैश पिकअप, कैश डिलिवरी जैसी कई सुविधाएं दे रहा है। बैंक की वेबसाइट के मुताबिक बैंक के ग्राहक देश के किसी भी हिस्से में किसी भी बैंक की एटीएम से अनलिमिटेड विड्रॉल कर सकते हैं। इसके लिए उनसे किसी भी तरह का चार्ज नहीं वसूला जाएगा। आप इस बैंक से एक दिन में एक बार इसका लाभ ले सकते हैं। 1 लाख रुपए तक कैश घर पर मंगवा सकते हैं। इसके साथ आप अपना चेक और कैश भी सीधा बैंक में जमा करवा सकते हैं। यह सुविधा भी आपको मुफ्त और एक दिन में एक बार मिलेगी।
PunjabKesari
कस्टमर केयर से सीधे होगी बात
जब भी आप बैंक कस्टमर केयर से बात करते हैं, तो आपको कुछ मिनटों तक आई.वी.आर. को झेलना पड़ता है। इसी में ही आपके कई मिनट खर्च हो जाते हैं। इंडसइंड बैंक ने यहां भी ग्राहक का खास ख्याल रखा है। बैंक की मानें तो कस्टमर केयर को कॉल करने पर कस्टमर की सीधे बैंक एग्जीक्यूटिव से बात होगी। उन्हें आई.वी.आर. को सुनकर समय बरबाद करने की जरुरत नहीं पड़ेगी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!