मार्कीट में फ्रोजन फ्रूट उतराने की तैयारी में कोका कोला इंडिया

Friday, November 3, 2017 2:06 PM
मार्कीट में फ्रोजन फ्रूट उतराने की तैयारी में कोका कोला इंडिया

नई दिल्लीः कोका कोला इंडिया एक जबरदस्त दांव लगा रही है। कंपनी 'मिनट मेड परफेक्ट फ्रूट' ब्रांड के तहत अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में एक बिल्कुल नई श्रेणी जोडऩे जा रही है। भारत कंपनी का दूसरा बड़ा बाजार होगा जहां वह ऑस्ट्रेलिया के बाद नए उत्पादों को उतारेगी और यदि दांव सफल रही तो भारत उसका सबसे बड़ा बाजार बन जाएगा। 

कोक भी बेवरिजेस-प्लस उत्पादों की एक नई श्रेणी सृजित कर रहा है और कंपनी देश में 'फ्रोजन फैंटा' व 'फ्रोजन कोक' लॉन्च करने की तैयार कर रही है। ये दोनों उत्पाद विश्व के कई बाजारों में उपलब्ध हैं और मैकडॉनल्ड्ïस जैसे कई जानेमाने आउटलेट के जरिये इन उत्पादों की बिक्री की जाती है। विशेषज्ञोंं का कहना है कि ये उत्पाद स्लश ड्रिंक्स की तरह है और इसके लिए मशीन की जरूरत होगी।
 
कोका कोला इंडिया के अध्यक्ष (भारत और दक्षिण पश्चिम एशिया) टी कृष्णकुमार ने नई योजना के बारे में बताते हुए कहा, 'हम अपने ऑस्ट्रेलियाई बॉटलर के साथ करीबी से काम कर रहे हैं जिसके पास फ्रोजन फ्रूट्ïस के लिए बौद्धिक संपदा है। हम भारतीय किसानों से ताजा फल खरीदकर उसे भारत भी बनाने की तैयारी कर रहे हैं। आम और लीची के साथ हम इसकी शुरुआत करेंगे।' इस नए उत्पाद को फलों से तैयार किया जाएगा और उसमें अलग से चीनी अथवा दूध की मात्रा नहीं मिलाई जाएगी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!