BJP नेता ने कोर्ट के पास लगाई ‘मोदी-गांधी’ की तुलना करने वाली होर्डिंग

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2015 - 08:44 AM (IST)

मेरठ: हाल ही में भाजपा नेता विजय गोयल ने अपने दिल्ली आवास के बाहर यह होर्डिंग लगाई थी। दिल्ली में भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल के बाद उत्तर प्रदेश के एक नेता ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना महात्मा गांधी से करने वाली होर्डिंग मेरठ में लगा दी है।

उत्तर प्रदेश बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा मे जिला अदालत के पास अबू लेन में मोदी और महात्मा गांधी दोनों को ''गुजरात के लाल'' बताते हुए होर्डिंग लगाई है। हालांकि राज्य बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ऐसी किसी तुलना से इत्तेफाक नहीं रखता है।

वाजपेयी ने कहा कि वे इस तरह की तुलना से सहमत नहीं हैं ऐसी तुलना व्यक्ति की राजनीतिक अपरिपक्वता को दर्शाती है। यह अति उत्साह में किया गया काम है। होर्डिंग की आलोचना करते हुए कांग्रेस समेत तमाम दलों के नेताओं ने नरेन्द्र मोदी की तुलना महात्मा गांधी से करने को बेहद शर्मनाक और हास्यपद बताया है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव चौधरी यशपाल सिंह ने कहा, ''मोदी की तुलना महात्मा गांधी से कर भाजपा नेताओं ने चापलूसी की तमाम हदें पार कर दी हैं। चौधरी यशपाल सिंह ने कहा, ''मोदी बेशक भाजपाइयों के लिए दूसरे महात्मा गांधी होंगे. लेकिन देश की जनता के लिए वह महात्मा गांधी कभी नही हो सकते। समाजवादी पार्टी नेता गोपाल अग्रवाल ने कहा कि बीजेपी नेताओं ने नरेंद्र मोदी की तुलना महात्मा गांधी से कर जनता को चिढ़ाने की कोशिश की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News