ससुरालवालों की यह क्रुरता देख हर लड़की कांप उठेगी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2015 - 06:05 PM (IST)

रायबरेली:  हर मां-बाप अपनी बेटी के लिए अच्छा सा अच्छा घर ढूंढते है ताकि वह सारी उम्र खुश रह सके और वह ससुराल जाकर अपना घर बसा सके। लेकिन कई बार उनकी यह इच्छा पुरी नहीं पाती। ऐसा ही एक दर्दनाक मामला देखने को मिला। इन ससुराल वालों की क्रुरता देख आपकी भी रूह कांप उठेगी।

यूपी के रायबरेली में ससुराल ने एक नवविवाहिता की हत्या कर उसके शव पर नमक डाल खेत मे गाड़ दिया। पुलिस के अनुसार सरेनी क्षेत्र के पल्टी खेडा गांव की रीता देवी की शादी इस साल जून माह मे खीरो इलाके के कुसुडीखेडा निवासी दिनेश के साथ हुई थी। एक सप्ताह पूर्व रीता लापता हो गई। ससुराल वालों ने रीता के भाग जाने की अफवाह फैला दी।

जब मायके वालो ने खोजबीन शुरू की तो पुरा मामला सामने आया। उन्होंने बताया कि रीता की मां ने ससुराल वालों पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए खीरों थाने में मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस की छानबीन में ससुराल वालों ने रीता की हत्या कर शव को खेत में गाड़ दिए जाने की बात स्वीकार कर ली।

जिलाधिकारी के निर्देश पर उपजिलाधिकारी की मौजूदगी में पुलिस ने खेत में गड़े शव को निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद शव को गलाने के लिए उसपर नमक डाला गया था। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के स्थति स्पष्ट होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News