प्रेम करने की सजा: जूतों की माला डाल मुंह काला कर घुमाया

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2015 - 07:02 PM (IST)

खुर्जा(शर्मा): नाबालिग लड़की से प्रेम करने की इतनी बड़ी सजा मिलेगी, प्रेमी ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। पंचायत के फैसले के बाद प्रेमी को गांव में मुंह काला करके, गले में जूतों की माला पहनाकर घुमाया गया। 
 
पंचायत के फैसले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है, जबकि पुलिस घटना की जानकारी से इंकार कर रही है। प्रेमी पर प्रेमिका को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप था। ग्रामीणों के अनुसार गांव के एक युवक का गांव की ही किशोरी से पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक पखवाड़े पहले प्रेमी-प्रेमिका बिना बताए घर से चले गए, लेकिन वापस आ गए। जैसे ही दोनों वापस आए लड़की के परिजनों ने गांव में पंचायत बैठा दी, जिसमें पंचायत ने प्रेमी के गले में जूतों की माला डालकर गांव में मुंह काला करके घुमाने का फरमान सुना दिया।
 
ग्रामीणों ने पंचायत के फैसले पर अमल किया और युवक को गांव में घुमाया। पंचायत के फैसले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है, लेकिन पहासू थाना पुलिस ने प्रकरण की जांच करवाई है। ग्रामीण इस संबंध में पुलिस को जानकारी देने से कतराते नजर आए। इस संबंध में थानाध्यक्ष गुलजार अहमद ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News