Shameful Incident:  बेटे की लव मैरिज के बाद मां को न्यूड कर घुमाया,  दुल्हन के परिवार वालों ने लिया घिनौना बदला

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 08:29 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। यहां बेटे की लव मैरिज के विरोध में दुल्हन के परिवार वालों ने व्यक्ति की मां को पहले बुरी तरह पीटा और नग्न कर दिया। घटना प्रतापगढ़ जिले के छोटी सादड़ी थाना इलाके की है. पीड़िता एक सार्वजनिक कार्यक्रम से लौट रही थी तभी 4-5 लोगों ने उसे चौराहे पर रोका और पीटा। इसके बाद पीड़िता ने देर रात मुकदमा दर्ज कराया। जांच चल रही है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

 पुलिस ने बताया कि करीब एक साल पहले पीड़िता के बेटे नेलव मैरिज की थी। शख्स का परिवार शादी से खुश था। हालांकि, दुल्हन का परिवार इससे नाराज था। शादी के वक्त उन्होंने काफी विरोध किया था। हालाँकि, शादी उस व्यक्ति के परिवार के सहयोग से हुई।

डीएसपी गोपाल लाल के अनुसार, जब व्यक्ति की मां एक सार्वजनिक समारोह से लौट रही थी, तो महिला के परिवार के सदस्यों ने उसे भगाने का आरोप लगाते हुए उसे निर्वस्त्र कर दिया और उसकी पिटाई की. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बदला लेने के लिए पीड़िता को पीटा
पीड़ित ने बताया कि बेटे की शादी के चार-पांच माह बाद दोनों परिवारों के बीच बातचीत शुरू हो गयी थी। हालांकि, दुल्हन के परिवार वालों के गुस्से के कारण वे नहीं माने। बदला लेने के लिए दुल्हन के परिवार ने पीड़िता की पिटाई कर दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News