13 वर्षीय लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर की मकान मालिक की हत्या, गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 10:06 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लखनऊ पुलिस ने 13 साल की लड़की और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर तीन महीने पुरानी हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। वजीरगंज इलाके में नाबालिग लड़की और उसका 19 वर्षीय प्रेमी अपने मकान मालिक की हत्या के दोषी हैं, जो उसे लंबे समय से परेशान कर रहा था। एडीसीपी पश्चिम जोन, विश्वजीत श्रीवास्तव ने कहा, "आरोपियों की पहचान बंटी कश्यप और उसकी नाबालिग प्रेमिका के रूप में हुई।

इन्हें कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) 302 के तहत हत्या का मामला पहले ही दर्ज किया गया था।" डीसीपी ने कहा, "पुलिस ने एक हथियार भी जब्त कर लिया है जिसका इस्तेमाल उन्होंने हत्या में किया था," और कहा कि इस मामले पर एसीपी चौक, राज कुमार, स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) चौक, दिनेश मिश्रा और अपराध शाखा की एक टीम ने काम किया। पुलिस के मुताबिक, 56 साल के श्याम चंद्र गुप्ता का शव 3 मार्च को वजीरगंज इलाके में रिवर बैंक कॉलोनी के नाले में मिला था।

मृतक के बेटे अंकुर गुप्ता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने कहा कि श्याम चंद्र गुप्ता नाबालिग लड़की को शिकार बनाता था और यहां तक कि उसका यौन उत्पीड़न भी करता था क्योंकि वह उसके कमरे में अक्सर आता था। “उसकी हरकतों से तंग आकर नाबालिग ने अपने प्रेमी बंटी को सारी बात बता दी और दोनों ने उसे खत्म करने का फैसला किया। एडीसीपी ने कहा कि नाबालिग लड़की ने उसका गला काट दिया और फिर शव को बेडशीट के कवर में भरकर घर के पीछे नाले में फेंक दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News