जान बचाने वाले शख्स को हेमा मालिनी ने किया सम्मानित

punjabkesari.in Sunday, Aug 02, 2015 - 08:11 PM (IST)

मथुरा: मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी बीते 3 जुलाई को एक कार एक्सीडेंट में घायल होने पर अपनी कार में बैठाकर अस्पताल पहुंचाने वाले शख्स को सम्मानित किया है। दरअसल लालसोट के रहने वाले डॉ. शिव शर्मा ने हादसे के बाद हेमा को अपनी कार में बिठाकर जयपुर के फोर्टिस हॉस्पिटल पहुंचाया था। हेमा मालिनी ने मुंबई के अपने घर पर डॉ. शर्मा को आमंत्रित कर उनका सम्मान किया और मदद करने पर शुक्रिया अदा किया। धर्मेंद्र और बेटी ईशा देओल ने भी शिव को थैंक्स कहा।

 
बता दें कि दौसा के लालसोट के पास उनकी कार की एक दूसरी कार से टक्कर हो गई थी। इस हादसे में हेमा के सिर, हाथ और कमर पर गहरी चोटें आई थीं। वहीं, दूसरी कार में सवार परिवार की डेढ़ साल की बच्ची चिन्नी की मौत हो गई थी। हादसे में बच्ची के माता-पिता और भाई के साथ ही हेमा मालिनी का ड्राइवर भी घायल हुआ था।
 
हेमा मालिनी को इस हादसे में इतनी गहरी चोटें आई थीं कि उन्हें आईसीयू में दाखिल करना पड़ा था। साथ ही चेहरे पर आईं चोटों की वजह से उनकी प्लास्टिक सर्जरी भी करनी पड़ी थी। इसके बाद काफी दिनों तक मुंबई के अपने घर पर उन्होंने आराम किया। प्लास्टिक सर्जरी होने के बावजूद उनके चेहरे और हाथों में अब भी चोट के निशान बचे हुए हैं। हेमा ने डॉ. शिव शर्मा से मिलकर कहा कि अगर वो उस दिन मदद नहीं करते तो शायद आज वो जिंदा नहीं होतीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News