बी एल एग्रो का कारोबार 25 प्रतिशत बढ़ा

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 10:05 PM (IST)

नयी दिल्ली, पांच अगस्त (भाषा) ‘बैल-कोल्हू’ ब्रांड से कच्ची घानी तेल बनाने वाली बी एल एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कोरोना महामारी और उसके कारण लंबे समय तक बाजारों के बंद रहने के बावजूद पिछले वित्तवर्ष के दौरान अपनी बाजार पहुंच और बिक्री केन्द्रों की संख्या में अच्छी वृद्धि की है। तेल व्यवसाय की इस नयी कंपनी ने पिछले वित्तवर्ष में कारोबार में 25 प्रतिशत की वृद्धि हासिल की है।

बी एल एग्रो ने एक विज्ञप्ति में बताया कि ग्राहकों में हमारे ‘बैल-कोल्हू’ ब्रांड के कच्ची घानी तेल सहित ‘नरिश ब्रांड’ के तहत दालें, पोहा जैसी अन्य खाद्य वस्तुओं की मांग निरंतर बढ़ रही है और इसी वजह से महामारी से जुड़ी चुनौतियों के बावजूद हमारा प्रदर्शन बेहतर है।

विज्ञप्ति के अनुसार, कंपनी ने आगे अपने कारोबार को नया तेवर देने के लिए एक प्रतिस्पर्धा का आयोजन किया है और इसके लिए सीमित संस्करण वाले सरसों तेल पैकों को बाजार में उतारा है जिनपर कंपनी के ‘ब्रांड एम्बेसेडर’ मनोज वाजपेयी, नवाज़ुद्दीन सिद्द्की और पंकज त्रिपाठी के चित्र एवं हस्ताक्षर हैं। उन पैकों पर क्यूआर कोड है जिसे ‘स्कैन’ करने के माध्यम से एक ‘मीट और ग्रीट’ प्रतियोगिता में भाग लिया जा सकता है।

इसमें कहा गया है कि कंपनी का लक्ष्य इन तीनों चर्चित अभिनेताओं के प्रशंसकों का आधार बनाना है।
बीएल एग्रो इंडस्ट्रीज के प्रबंध निदेशक, आशीष खंडेलवाल ने कहा, ‘‘.... समय के साथ बैल कोल्हू ब्रांड कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के साथ जिंस कारोबार में एक अग्रणी स्थान हासिल करने में सक्षम रहा है।

विज्ञप्ति के अनुसार, कंपनी के ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर कारोबार में काफी बढ़ोतरी हुई है और उसके वेबसाइट पर प्रतिदिन 25,000 रुपये का कारोबार हो रहा है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News